ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट और क्राइम स्टोरीज की कवरेज का तरीका शर्मनाक

सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने टेलीविजन चैनलों को केबल टेलीविजन नेटवर्क (विनियमन) अधिनियम के तहत निर्धारित प्रोग्राम कोड के अनुरूप अपराध, दुर्घटनाओं और हिंसा की घटनाओं की रिपोर्टिंग के लिए अपने सिस्टम को मजबूत करने की सलाह दी है.

सड़क हादसे का शिकार हुए स्टार भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant Surgery) की सर्जरी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. फिलहाल पंत का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है. जहां से रिपोर्टस ये आ रही हैं कि ” पंत के घुटने की सर्जरी मुंबई के एक निजी अस्पताल में सफलतापूर्वक की गई है. वह मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और तेजी से रिकवर कर रहे हैं. जानकारी न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के हवाले से दी गई है..

दिसंबर 2022 में भारतीय टीम बांग्लादेश का दौरा खत्म करके लौटी थी. जहां पर ऋषभ पंत भी टीम का हिस्सा थे. और भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की थी. जिसके बाद श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही मौजूदा टी 20 और आगामी वनडे सीरीज का पंत हिस्सा नहीं थे. उन्हें घुटने की एक इंजरी के चलते NCA में रिहैब के लिए जाना था. इसी बीच उनके पास कुछ समय था तो वे दिल्ली से अपने घर अपनी मां को नए साल पर सरप्राइज़ देने के लिए खुद ही कार चला कर जा रहे थे. 30 दिसंबर की सुबह ही गाड़ी चलाते समय उनकी आंख लग गई और रुड़की के पास गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. जिसके चलते ये हादसा हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *