Exclusive: गुटबाजी से नाराज अखिलेश यादव का कठोर फैसला अरविंद सिंह गोप को दरियाबाद राकेश वर्मा को कुर्सी भेजा!

द इंडियन ओपिनियन पर सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर आ रही है समाजवादी पार्टी से जुड़े महत्वपूर्ण सूत्रों के मुताबिक अखिलेश यादव ने आज बाराबंकी की रामनगर सीट पर पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप और पूर्व मंत्री राकेश वर्मा के झगड़े को लेकर एक कठोर फैसला ले लिया है।

पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप

अखिलेश यादव ने यह निर्देश जारी कर दिया है कि राम नगर से ना अरविंद सिंह गोप चुनाव लड़ेंगे और ना ही राकेश वर्मा चुनाव लड़ेंगे, रामनगर से वयोवृद्ध नेता पूर्व मंत्री फरीद कीदवाई चुनाव लड़ेंगे।

पूर्व मंत्री राकेश वर्मा

पूर्व मंत्री स्वर्गीय बेनी बाबू के बेटे राकेश वर्मा को कुर्सी विधानसभा से चुनाव लड़ाया जाएगा वहीं दिग्गज नेता अरविंद सिंह गोप को दरियाबाद सीट से चुनाव लड़ाया जाएगा । कुल मिलाकर अखिलेश यादव ने एक तीर से कई निशाने चलें हैं एक तरफ तो पार्टी में गुटबाजी करने वालों को कठोर संदेश दे दिया है।

पूर्व मंत्री फरीद महफूज किदवई

दूसरी तरफ यह भी समझा दिया है कि पार्टी बड़ी है कोई नेता कितना भी बड़ा हो पार्टी में उसकी मनमानी नहीं चलेगी इसके अलावा जो सीटें समाजवादी पार्टी से परफॉर्मेंस के लिहाज से कमजोर लग रही थी उन सीटों पर दिग्गज नेताओं को लाकर उन सीटों पर भी भाजपा को कड़ी टक्कर देने का फैसला किया है ।

कुल मिलाकर अखिलेश यादव के कठोर रवैया से समाजवादी पार्टी में सनसनी फैल गई है।

ब्रेकिंग खबरों के लिए भयंकर जोरदार खबरों के लिए इंडियन को फेसबुक लाइक फॉलो सब्सक्राइब जरूर करें.

द इंडियन ओपिनियन लखनऊ

Leave a Reply

Your email address will not be published.