*दुखद :मौत के मातम में बदल गई जिंदगी की खुशियां,घाघरा नदी में नहाते और मस्ती करते हुए सेल्फी लेना और वीडियो बनाना पड़ा महंगा ,गहरे पानी के चपेट में आया पूरा परिवार , में 8 लोग डूबे,2 की मौत,6 लापता, देखिए वीडियो, पानी में छिपकर कैसे आई मौत..*


बाराबंकी में बड़ा हादसा हुआ है । थाना टिकैतनगर के कस्बा इचौली के बारयान घाट पर घाघरा नदी के बांध पर सेल्फ़ी लेने के चक्कर में 8 लोग डूब गए। 2 की लाश मिली है। जो पति पत्नी है। मारने वाले लखनऊ के निवासी है जिनका नाम जीनत और अमजद है। इनकी एक बच्चा भी था वह भी डूब गया है।कुल 6 लोग अभी भी लापता है।इचौली गाव के ही शब्बीर अहमद के यहाँ दस्तारबंदी प्रोग्राम में ये लोग आये थे। घूमने के बहाने घाघरा नदी के बाँध पर गए सूत्रों के मुताबिक वहा मोबाइल से सेल्फ़ी लेते वक़्त डिस बैलेंस हो गए और घाघरा नदी में डूब गए।

परिजनों के माध्यम से मीडिया को कुछ वीडियो मिले हैं जो परिवार के अंतिम वीडियो हैं और नहाने के दौरान ही लोग गहरे पानी के चपेट में आ गए ..

पुलिस और pac के गोताखोर मौके पर पहुच गए।


बाराबंकी के थाना टिकैतनगर के इचौली गाँव की घटना है। जहा पर दस्तारबंदी की रस्म और दावत थी। जिसमे बाराबंकी के अलावा लखनऊ से भी काफी लोग आये थे। तभी इसमें से कुछ लोग नजदीक में घाघरा नदी का बांध देखने चले गए और नहाने के दौरान नदी में डूब गए। गाव वालो ने दो लोगो की लाश को नदी से बाहर निकाल लिया है लेकिन अभी भी 6 लोग लापता है। पुलिस और पी एस सी के गोताखोर बचाव और राहत कार्य में लगे है।
जो दो लाशें बरामद हुई थी उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
गाँव के लोगो ने बताया कि दस्तारबंदी का प्रोग्राम था। उसी दौरान कुछ लोग घाघरा नदी के बंधे पर चले गए जहा 8 लोग डूब गए है।


पुलिस अधीक्षक वी पी श्रीवास्तव ने बताया कि थाना टिकैतनगर के क़स्बा इंचौली के शब्बीर अहमद के यहाँ दावत थी। उसी दावत में सभी मेहमान आये थे। आज शाम को ये सभी लोग घाघरा नदी के बंधे पर गए जहा सभी डूब गए। दो पति पत्नी की लाश को निकाल लिया गया है। बाकी लोगो की तलाश की जा रही है।