*बाराबंकी -देश में अराजकता में माहौल है सांप्रदायिक ताकते भाई को भाई से लड़ा कर पूरे देश में साम्प्रदायिकता का जहर घोलने का काम कर रही हैं ताकतें: कामता प्रसाद यादव*



देश में अराजकता में माहौल है सांप्रदायिक ताकते भाई को भाई से लड़ा कर पूरे देश में साम्प्रदायिकता का जहर घोलने का काम ये ताकते कर रही है उक्त कथन समाजवादी विकास विजन एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम के नौवें दिन बाराबंकी की सदर विधानसभा के ग्राम टन्टा (टाई कला) में चौपाल लगा विधानसभा अध्यक्ष कामता प्रसाद यादव ने कही
उन्होंने कहा सरकार जिन वादों के साथ सत्ता में आयी थी उसके द्वारा किए गए सारे वादे धरातल पर खोखले साबित हुए है ।
उन्होंने कहा कि देश की सरकार ने झूठ को महिमा मंडित कर सच को नकार दिया है।
श्री यादव ने कहा कि देश की सरकार चुनाव की आहट देख नया झुनझुना लेकर देश की जनता को फिर बहकाने में लग गई है लेकिन इस देश का दलित,किसान,नौजवान,मजदूर अब इन जूमलेबाजो की हकीकत जान चुका है।
सभा को संबोधित करते हुए वरिष्ठ सपा नेता हुमायूं नईम खा ने कहा कि जिन वादों पर 2014 में देश की जनता ने बीजेपी सरकार को चुना था आज उन्हीं वादों को लेकर देश की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है ।
उन्होंने कहा कि जितना विकास कार्य पूर्व वर्ती सपा सरकार में किए गए है
आज प्रदेश की सरकार उसी काम का शिलान्यास कर या फीता काट अपनी योजना बता रही है ।
उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा लागू किए गए जीएसटी से जहां एक तरफ देश का व्यापारी परेशान हुआ है वहीं दूसरी तरफ नोट बंदी के माध्यम से देश की जनता की गाढ़ी कमाई को बैंको में जमा कराने का काम बीजेपी सरकार ने किया है।
इस अवसर पर मौजूद लोगो से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि देश में फैली सांप्रदायिक ताकतो को रोकने के लिए सभी को एकजुट होकर लड़ाई लड़नी होगी।
उक्त अवसर पर लल्लू यादव प्रधान,हीरा लाल यादव,दया राम यादव,लवकुश यादव,रिजवान संजय,रमेश यादव ब्लॉक प्रमुख देवा मुन्ना लाल वर्मा,बलराम वर्मा,नीरज कश्यप,समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।