*बाराबंकी शहर के बीचों -बीच शिक्षिका के घर हुई चोरी की वारदात से लोगों में दहशत,अपराधियो ने बच्चों की गुल्लक तक नहीं छोड़ी, पुलिस की सतर्कता पर खड़े हुए सवाल, परिजनों ने रोते हुई बतायी आपबीती…”द इंडियन ओपिनियन” के लिए आदित्य यादव की रिपोर्ट…*


बाराबंकी- लखपेड़ाबाग मलिक मैरिज हाल के पीछे शिक्षिका जमाल आरा के घर पर चोरों ने कहर बरपा दिया चोरी की इस घटना ने शहर कोतवाली पुलिस की विफलता को उजागर कर दिया है।

जमाल आरा जिले के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान नवाबगंज मे शिक्षिका के पद पर कार्यरत है। चोरी की घटना से इनकी गृहस्थी उजड़ गई है।
शहर के बीच में चोरी की घटना ने लोगो को परेशांन कर दिया है। शिक्षिका का कहना है कि वह 22 /12 /2018 को अपनी भांजी की मंगनी में गई हुई थी। दूसरे दिन जब वह शाम को अपने घर को लौट कर आयी तो देखा सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था।चोरों ने घर की लगभग 5 से 6 लाख के जेवरात और 80 हजार नगदी लेकर फरार हो गए थे। शिक्षिका के मुताबिक चोर दीवाल फांद के घर में घुसे थे, और चोरी करके रफूचक्कर हो गए ।

अपराधियों ने लूटे बच्चो के गुल्लक।

चोरों ने घर के सभी तिजोरी और बच्चे की गुल्लक तक फोड़ कर पैसे लूट ले गए। घर के सभी कमरों में चोरों ने घंटों आराम से चोरी की और आस पास किसी को भनक तक नहीं लगी। पीड़ित शिक्षिका ने इसकी सूचना शहर कोतवाली में दर्ज कराई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अधिकारियों का कहना है कि जिसने भी चोरी की घटना को अंजाम दिया है जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।