*वाराणसी: भ्रष्ट नेता भ्रष्ट अधिकारी और भ्रष्ट ठेकेदारों के गठजोड़ ने ले ली एक दर्जन से भी ज्यादा मासूमों की जान ..बनारस के कैंट इलाके में निर्माणाधीन पुल का बड़ा हिस्सा गिरा 50 लोगों के दबे होने की आशंका.. बनारस के बड़े अफसरों के खिलाफ कब होगी कार्यवाही???*


वाराणसी में मंगलवार को कैंट स्टेशन के सामने निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिर गया. इसकी चपेट में कई वाहन आ गए. हादसे में एनडीआरएफ की टीम ने 16 मौतों की पुष्टि की है. मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक 25 लोगों की मौत हो चुकी है.

जानकारी के अनुसार दुघर्टना में 50 लोगों के दबने की आशंका है. उधर पुल​ गिरने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. मौके पर आला अधिकारी और एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई है. इलाके को स्थानीय पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से घेर लिया है. उधर मौके स्थानीय प्रशासन को लोगों के रोष का भी सामना करना पड़ा. राहत बचाव कार्य शुरू हो गया है. मौके पर मौजूद लोग भी राहत कार्य में हाथ बटा रहे हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए इसका संज्ञान लिया है. उन्होंने जिला प्रशासन को तेजी से बचाव कार्य करते हुए लोगों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिये. उन्होंने अधिकारियों से त्वरित कार्रवाई करते हुए मलबे में दबे लोगों को जल्द से जल्द निकालने को कहा है. मुख्यमंत्री खुद भी जल्द वाराणसी पहुंचनेवाले हैं.