सहयोगी आर.बी पी.जी कॉलेज सात दिवसीय विशेष शिविर का हुआ समापन जानिए, शिविर में क्या था. खास ? कौन था मुख्य अतिथि पढ़िए “द इंडियन ओपिनियन” पर मो. शकील की खास रिपोर्ट


सहयोगी आरबी पीजी कॉलेज खुशहालपुर के सोहिलपुर बरैया में चल रहे राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के सात दिवसीय विशेष शिविर का हुआ समापन। शिविर में सातवें दिन मुख्य अतिथि के रूप में जनेस्मा के चीफ प्रवक्ता. डॉ राजेश मल ने कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर में हम सभी जाति धर्म से ऊपर उठकर काम करते हैं, समाज में फैली कुरीतियों, बुराइयों व एक दूसरे के प्रति द्वेष की भावना को समाप्त कर समाज को सुधारना हम सब का कर्तव्य है। समाज में व्याप्त जातिवाद की भावना को दूर कर समता समानता एवं बंधुत्व पर आधारित समतामूलक समाज का निर्माण करना है। युवा देश का भविष्य हैं, युवाओं को इस तरह के कार्यो में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। इसके साथ ही महाविद्यालय के प्रबंधक इंजीनियर अरुण कुमार वर्मा ने छात्र-छात्राओं को उनके कर्तव्यों के पालन पर जोर दिया तथा ईमानदारी और मेहनत से काम करके अपने लक्ष्य को हासिल करने की सलाह दी ।

सहयोगी आरबी पीजी कॉलेज के राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के सात दिवसीय शिविर का समापन छात्र- छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ हुआ। छात्र छात्राओं ने बुराइयों को त्याग कर अच्छाई के रास्ते पर चलने का संकल्प लिया व एक दूसरे के रंग गुलाल लगाकर शिविर का समापन किया। इस मौके पर कार्यक्रम अधिकारी डॉ रवि गुप्ता, अनीता वर्मा,तथा दारा सिंह, विनोद गौतम, अनुज वर्मा, आशीष वर्मा, व तमाम छात्र छात्राएं मौजूद थे।