प्रतापगढ़: सपाइयों ने रखा मौनव्रत! जिला प्रशासन पर लगाया अनुमति न देने का आरोप।

प्रतापगढ़: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव के आवाहन पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता, पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रोफ़ेसर शिवाकांत ओझा, श्री संजय पांडे ,पूर्व विधायक नागेंद्र सिंह मुन्ना ,ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि महात्मा गांधी के प्रतिमा के पास जिला प्रशासन द्वारा मौन व्रत की अनुमति ना देना महात्मा गांधी का बताया अपमान पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रोफेसर शिवाकांत ओझा ने कहा केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार किसान नौजवान और विपक्ष की आवाज दबा कर लोकतंत्र की कर रही है हत्या।

आज महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौन व्रत रखकर गांधी जी की प्रतिमा पर फूल माला का अर्पण करने के लिए जिला प्रशासन से अनुमति मांगी थी लेकिन जिला प्रशासन द्वारा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को अनुमति नहीं दी गयी , जिससे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आज गांधी जयंती पर रानी लक्ष्मी बाई पार्क में सपा कार्यकर्ता मौन व्रत रखा और धरना दे रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के नेता संजय पांडे ने कहा योगी सरकार में देश के नौजवान महिला व्यापारी और दलितों के ऊपर लगातार अत्याचार हो रहा है ,आए दिन बहन बेटियों की इज्जत लूटी जा रही है, ऐसी अराजकता किसी सरकार में नहीं देखने को मिली, योगी जी एक महंत है उनको नहीं दिखाई दे रहा है, प्रदेश में अत्याचार बड़ा हुआ है चोरी हत्या अपहरण, बहन बेटी की इज्जत लूटी जा रही है। 2022 में जनता योगी जी को सही जगह पर बैठा देगी, मठ में बैठकर पूजा-पाठ करेंगे।

सपा के नेता पूर्व विधायक नागेंद्र सिंह मुन्ना व पूर्व मंत्री प्रोफ़ेसर शिवाकांत ओझा संजय पांडे तथा अन्य कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि जिले का प्रशासन महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास मौन व्रत का अहिंसात्मक सत्याग्रह ना करने की मंजूरी देने को महात्मा गांधी का अपमान बताया। महात्मा गांधी के सत्याग्रह आंदोलन की आवश्यकता को महसूस करता है। पूरा विश्व प्रदेश सरकार तानाशाही रवैये से कर रही है काम विपक्षी पार्टियों की आवाज दबाने का काम कर रही है।

प्रतापगढ़ से राजेंद्र मिश्रा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *