अखिलेश के लिए कन्नौज में गरजे कुशवाहा,संविधान लोकतंत्र, बच्चों के भविष्य के लिए भाजपा को दफा करे!

The Indian opinion
Lucknow

वरिष्ठ नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा ने कन्नौज में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि कन्नौज की जनता ने वह दौर देखा है जब समाजवादी पार्टी के शासनकाल में कन्नौज का अभूतपूर्व विकास हुआ आसपास के जिलों का भी विकास हुआ कन्नौज के लोगों को इस लोकसभा चुनाव में भाजपा के झूठ और जुमलेबाजी से होशियार रहना होगा.

BSK

बाबू सिंह कुशवाहा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि न सिर्फ कन्नौज बल्कि पूरे देश की जनता को ध्यान रखना होगा कि यदि भारतीय जनता पार्टी तीसरी बार केंद्र की सत्ता में आ गई तो ना संविधान सुरक्षित बचेगा नहीं लोकतंत्र और साथ ही साथ आपके बच्चों का भविष्य भी अंधकार में हो जाएगा.

उन्होंने कहा कि राशन फ्री सिलेंडर और कॉलोनी जैसी छोटी-मोटी चीजों में उलझा कर जनता को गुमराह कर कर भाजपा ने दो बार केंद्र में सरकार बना ली लेकिन गरीबों की दशा में कोई सुधार नहीं आया यदि आप भी चाहते हैं कि आपके बच्चे सरकारी नौकरी में आए अधिकारी बने शासन सत्ता में उन्हें भागीदारी मिले तो यह जरूरी है कि आप समाजवादी पार्टी के चुनाव निशान पर बटन दबाए इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताये और केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनाएं भाजपा को सत्ता से दफा करना देश के लिए जरूरी हो गया है.

बाबू सिंह कुशवाहा को कन्नौज में भी हजारों लोग सुनने के लिए आ रहे हैं इसके पहले उन्होंने मैनपुरी में भी चुनावी सभाओं को संबोधित किया था.

गौरतलब है कि जौनपुर में बाबू सिंह कुशवाहा समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं यहां भी कार्यकर्ताओं में उनको लेकर काफी उत्साह है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *