*बाराबंकी -ड्राइविंग लाइसेंस देने में एआरटीओ दफ्तर का भ्रष्टाचार बन रहा है मासूमों की मौत और दुर्घटना की वजह, गैर जिम्मेदार हाथों में है वाहनों की स्टीयरिंग ..एसयूवी वाले लापरवाह युवक ने ली मासूम बच्चे की जान, घटना की दर्दनाक तस्वीर सी.सी टी वी कैमरे में कैद ,घटना का वीडियो वायरल होने से लोगों का दिल दहला ,दुखद घटना के बाद पुलिस की लापरवाही के चलते आरोपी के वाहन में हुई तोड़फोड़*


देखिए मासूम की दर्दनाक हादसे की सी.सी,फुटेज वीडियो

बाराबंकी-परिवहन विभाग की लापरवाही के चलते बड़ी संख्या में ऐसे नौजवानों को ड्राइविंग लाइसेंस दिए गए हैं, जो बेहद गैर जिम्मेदार है, अक्सर ऐसे वाहन चालकों की लापरवाही से दुर्घटनाएं होती हैं और मासूमों की मौत होती है lबाराबंकी में ऐसे ही एक दुखद घटना सामने आई है जब लापरवाह नौजवान ने एसयूवी गाड़ी चलाते हुए एक मासूम बच्चे को कुचल दिया और हंसते खेलते मासूम ने कुछ ही पलों में दम तोड़ दियाl इस दुखद घटना के बाद मामले में पुलिस की लापरवाही भी उजागर हुई जब इस घटना के बाद पुलिस तुरंत हालात को संभालने में नाकाम रही और नाराज भीड़ में संबंधित वाहन में खुलेआम तोड़फोड़ की.. जिले में मंगलवार को हुए दर्दनाक हादसे में एक डेढ़ साल के मासूम की जान ले ली. हादसे के सीसीटीवी फुटेज से ड्राइवर की लापरवाही उजागर हुई है. नगर कोतवाली क्षेत्र के बेगमगंज मोहल्ले में एक एसयूवी के ड्राइवर ने अपनी लापरवाही से तेज रफ्तार गाड़ी चढ़ाकर डेढ़ साल के बच्चे को कुचल दिया. पहिए के नीचे आने से डेढ़ साल के मासूम समद की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया.


हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने गाड़ी में जमकर तोड़-फोड़ की. बच्चे के परिजनों ने बताया कि मासूम समद घर के बाहर खेल रहा था. तभी एसयूवी के ड्राइवर ने तेजी से गाड़ी बढ़ाई. जब तक हम लोग उसको रोकते गाड़ी बच्चे पर चढ़ चुकी थी. बच्चे की मौत पर परिजनों में काफी गुस्सा है और वह आरोपी ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

उधर हादसे के बाद मौके पर पहुंचे सीओ सिटी सुशील कुमार सिंह ने बताया कि हादसे के बाद से ड्राइवर फरार है. जल्द ही उसे गिरफ्तार करके परिजनों की तहरीर के मुताबिक सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.