बाराबंकी पँहुचे बिहार के उद्योग मंत्री शहनवाज हुसैन!

◆योगी के निमंत्रण पर जनपद के फ़ूड पार्क का किया निरीक्षण

◆सपा, बसपा, कांग्रेस पर कसा तंज, योगी की जमकर तारीफ

◆योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में फिर बनेगी सरकार

◆ जनता के दुख दर्द में मोदी योगी काम आए।

◆चुनाव आते ही जाग पड़ा विपक्ष, अब तक क्यो नही जागे

बाराबंकी: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा वर्तमान समय में बिहार सरकार में औद्योगिक विकास मंत्री शाहनवाज हुसैन आज जनपद स्थित फूड पार्क का निरीक्षण करने पहुंचे उन्होंने बताया कि बिहार में भी फूड पार्क बनाया जा रहा है जिस के क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी में बनाए जा रहे फूड पार्क की तर्ज पर पार्क बनाए जाने की बात कही जिस के क्रम में आज शहनवाज हुसैन जनपद पधारे और फूड पार्क का विधिवत निरीक्षण किया।

इस दौरान देवा स्थित हाजी वारिस अली शाह की दरगाह पर चादर चढ़ाने पहुंचे शाहनवाज हुसैन का भाजपाइयों ने गर्मजोशी से स्वागत किया वही पत्रकारों से मुखातिब होते हुए शाहनवाज हुसैन ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा की बिहार और उत्तर प्रदेश उद्योगों की तरफ बढ़ रहा है, बाराबंकी में बन रहे फ़ूड पार्क की उन्होंने जमकर तारीफ की और कहा कि बिहार में भी इसी तरह मेगा फूड मार्ट विकसित किया जाएगा। योगी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा की योगी सरकार के चलते अपराधी दुबक गए हैं और उत्तर प्रदेश में सुशासन का राज चल रहा है।

उन्होंने कहा कि चाहे हिंदू हो या मुस्लिम सिख हो या इसाई हर कोई अमन चाहता है, जो यूपी सरकार में देखने को मिल रहा है, मोदी के नेतृत्व में योगी सरकार बेहतर कार्य कर रही है।

विपक्षी पार्टीयो पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि योगी सरकार विकास कर रही है लेकिन विपक्ष अभी तक सोया हुआ था और चुनाव की आहट मिलते ही वह जाग गया है लेकिन जनता को यह देखना चाहिए कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जो कोरोनावायरस से उपचारित होने के तत्काल बाद से ही अस्पतालों के निरीक्षण में लग गए और कोविड-19 को नियंत्रित करने में उत्तर प्रदेश सरकार ने एक मिसाल पेश की है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जनमानस के दुख के समय में योगी जनता के काम आए जबकि विपक्षी पार्टियां बाहर भी नहीं निकली उन्होंने कहा की अखिलेश यादव बाहर निकले ना मायावती गांव-गांव घूमी और ना ही कांग्रेस ने जनता की मदद की। टीकाकरण को लेकर उन्होंने अखिलेश यादव को घेरते हुए कहा कि पहले वैक्सीन पर वह भ्रम फैला रहे थे की भाजपा की वैक्सीन नहीं लेंगे। अब सरकार वैक्सीन फ्री में दे रही है जिसका लाभ सभी पार्टियों के लोग लेंगे और फ्री वैक्सीन मिल रही है।

अंत मे प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की जमकर तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि योगी के नेतृत्व में यूपी में फिर कमल खिला है और कमल खिला रहेगा।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *