*बाराबंकी: पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप का देवीपाटन से दर्शन कर वापस लौटते समय हुआ जोरदार स्वागत, पूर्व मंत्री ने दी नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं*


देवीपाटन से दर्शन कर वापस लौटते हुए विधान सभा जैदपुर के अन्तर्गत मसौली चौराहे पर विधानसभा अध्यक्ष शकील सिद्दीकी की अगुवाई में सैकडो समाजवादी कार्यकर्ताओं ने पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप का जोरदार स्वागत किया गोप ने नववर्ष 2019 के लिए सभी जनपद वासियों एवं प्रदेश वासियों को बधाई देते हुए उनके सुख-समृद्धि की कामना की।

 और कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि 2019के लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ले और बूथ स्तर पर तैयारिया शुरु कर दे 

     राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का संदेश जन जन तक पहुंचाते हुए श्री गोप जी ने बताया कि नववर्ष परिवर्तन का वर्ष होगा राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने आशा की है कि किसानों, गरीबों, नौजवानों को भी नववर्ष में खुशियां मिलेंगी। सभी को हक और सम्मान के साथ जीवन जीने का अवसर मिलेगा उन्होने कहा कि हमे एकजुट होकर रहना होगा भाजपा से सब नाराज जनता इनको 2019मे होने वाले लोकसभा चुनाव में सबक सिखाएगी। 

पूर्व विधायक रामगोपाल रावत ने कहा कि भाजपा के लोग धार्मिक व साम्प्रदायिकता का साहारा लेकर आपस में नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं समाज का बटवारा होगा तो खुशहाली कैसे आएगी वर्तमान सरकार मे जो लोग हैं वे जनता के हितो के विरूद्ध काम कर रहे हैं। 

भाजपा सरकार मे किसान नौजवान गरीब सभी बर्बाद है महंगाई की मार से लोग त्रस्त है  रोजगार नही है ।

निवर्तमान जिला अध्यक्ष डा कुलदीप सिंह के कहा कि सभी सभी बूथ अध्यक्ष बीएलए व कार्यकर्ता युद्ध स्तर पर 2019 की तैयारी में लग जाए।