यूपी भाजपा के इस विधायक ने अपनी ही सरकार की खोली पोल कहा, “इतना भ्रष्टाचार पहले नहीं देखा”

रिपोर्ट – शिवहरि दीक्षित,

हरदोई के गोपामऊ विधानसभा के विधायक हैं श्याम प्रकाश जो कि उत्तर प्रदेश में मछली के बड़े कारोबारी हैंl  समाजवादी पार्टी और बसपा में भी रह चुके हैं वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं। अक्सर वह अपने फेसबुक पोस्ट पर बीजेपी के खिलाफ अपनी भड़ास निकालते रहते हैं वह भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा तो नहीं देते लेकिन भाजपा की कमियां निकालते रहते हैं और सार्वजनिक रूप से भारतीय जनता पार्टी के लिए मुश्किल खड़ी करते रहते हैं।

हरदोई के चर्चित विधायक का ताजा आरोप यह है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में इतना ज्यादा भ्रष्टाचार है जितना पहले कभी किसी सरकार में नहीं रहा इतना ही नहीं विधायक जी  कहते हैं कि इस सरकार में यदि कहीं भ्रष्टाचार की शिकायत करो तो जिस व्यक्ति से जिस अधिकारी से शिकायत की जाती है वह खुद भी वसूली में जुट जाता है।

यह बात कह कर भाजपा के विधायक श्याम प्रकाश ने भाजपा विरोधियों को एक बड़ा मुद्दा दे दिया है वह इसके पहले भी कई विवादित बातें कह चुके हैं और पार्टी के खिलाफ अपनी सरकार के खिलाफ संदेश देने से नहीं चूकते।

इसके पहले सीतापुर के भी एक विधायक ने भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाया था अब यह देखने वाली बात होगी कि अनुशासन का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी अपने विधायकों के खिलाफ अनुशासनहीनता बरतने की कार्रवाई करती है या विधायकों के आरोपों के दबाव में खामोश हो जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *