हरदोई : अलग-अलग जगह सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत, 3 घायल।

हरदोई में दो अलग अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गयी जबकि 3 लोग घायल हो गए।घायलों को इलाज के लिए सीएचसी,जिला अस्पताल व ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।एक हादसा सण्डीला कोतवाली क्षेत्र में हुआ जबकि दूसरा कोतवाली देहात इलाके में।

सण्डीला इलाके में तेज रफ्तार स्कार्पियो की टक्कर से एक युवक की मौत हो गयी और तीन लोग घायल हो गये।जानकारी के मुताबिक कछौना के औद्योगिक क्षेत्र में सड़क किनारे खड़े ट्रक चालक बागीश निवासी हरियावां को तेज रफ्तार स्कार्पियो ने टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद भाग रहे चालक ने सण्डीला इलाके में सेफ ईस्ट फैक्ट्री के पास साइकिल सवार कछौना के हरिदासपुर निवासी नवाब व कछौना कस्बे के निवासी बाइक सवार संजय व नत्थूलाल को रौंद दिया और फरार हो गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुची सण्डीला पुलिस ने चारों घायलों को सीएचसी पहुचाया जहा डॉक्टरों ने संजय को मृतक घोषित कर दिया और बागीश व नवाब को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मृतक संजय के भाई जगदीश के अनुसार संजय अपने साथी नत्थूलाल को लेकर सण्डीला पान दरीबा से पान खरीदने आये थे।

दूसरा सड़क हादसा देहात कोतवाली क्षेत्र में हुआ।यहां इसी थाना क्षेत्र के सेवा गांव निवासी कौशल मजदूरी करने हरदोई आया था। बुधवार शाम गांव वापस जाते समय से कुररिया के पास अज्ञात पिकअप डाले ने टक्कर मार दी जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया। परिजन घायल युवक को लेकर परिजन लखनऊ जा रहे थे इसी बीच सण्डीला के पास उसकी हालत बिगड़ी गयी जिसके बाद एम्बुलेंस चालक सण्डीला सीएचसी पहुचा जहा डाक्टरो ने युवक को मृत घोषित कर दिया। सीएचसी की सूचना के बाद मौके पर पहुची सण्डीला पुलिस पोस्टमार्टम की कार्यवाही की है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *