इटावा- युवक की मौत पर पुलिस प्रशासन से गुस्साए ग्रामीणों ने इटावा- ग्वालियर हाईवे किया जाम।

इटावा दो दिन पहले हमलावरों द्वारा युवक को मारी गई गोली से उपचार के दौरान हुई मौत, पुलिस प्रशासन से गुस्साए ग्रामीणों ने इटावा -ग्वालियर हाईवे मार्ग पर शव रखकर हाईवे किया जाम।


उत्तर प्रदेश के इटावा में एक युवक की सिर में गोली लगने के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई जिसके बाद परिजनों ने शव को हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया और आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग की जैसे ही प्रशासन को जानकारी हुई वैसे ही प्रशासन मौके पर पहुंचा।

आपको बता दें पूरा मामला है इटावा जिले के बढ़पुरा थाना क्षेत्र का है जहां पर 2 दिन पहले एक युवक मिर्चे बैचने के लिए बाइक से जा रहा था तभी सड़क किनारे बाइक पड़ी थी वही बाइक के पास युवक भी घायल अवस्था में पड़ा था

युवक के सर में एक गोली लगी थी ओर युवक के पास तमंचा भी पड़ा था आनन-फानन में युवक को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया था जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। नाराज परिजन और गांव के लोग एकजुट होकर हाईवे पर पहुंचे जहां पर उन्होंने शव को रखकर विरोध प्रदर्शन किया।

जैसे ही प्रशासन के लोगों को हाईवे जाम होने की सूचना मिली थी उपजिलाधिकारी समेत क्षेत्र अधिकारी मौके पर पहुंचे और जाम को खुलवाने की कोशिश की। इसी दरमियान अधिकारियों के समझाने के बाद परिवार के लोगों ने जाम को खोला। वहीं पुलिस ने युवक को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी इटावा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *