बलरामपुर :- पीस पार्टी ने सम्पूर्ण स्वराज यात्रा ज़रिए कर रही है मुस्लिम मतों को साधने की कोशिश

विधानसभा चुनाव नज़दीक आते ही तमाम क्षेत्रीय दल चुनावी जमीन पर अपनी विसात हो टटोलने में लगे हुए हैं। पीस पार्टी भी अपनी जमीन को टटोल रही है। इस कारण से पीस पार्टी संपूर्ण स्वराज्य यात्रा लेकर प्रदेश के लगभग हर हिस्से में पहुंच रही है। शनिवार को बलरामपुर जिले में भी पीस पार्टी की यात्रा सैंकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ पहुंची। इस यात्रा की अगुवाई उत्तर प्रदेश प्रभारी इंजिनियर मो इरफान कर रहे थे। प्रदेश प्रभारी इंजिनियर मो0 इरफा आदित्या इन होटल पहुंचे। जहां पर पीस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

मीडिया से बात करते हुए पीस पार्टी के प्रदेश प्रभारी मो इरफान ने बताया कि 250 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए आवेदन आ चुके हैं। पार्टी की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी है। हमारी पार्टी का अभी किसी पार्टी से गठबंधन नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा कि पीस पार्टी गरीब, मजदूर, मजलूम, किसानों की पार्टी है। इसमें डॉक्टर, इंजीनियर सभी का सहयोग है। बलरामपुर सदर सुरक्षित सीट पर जगराम पासवान का टिकट और प्रभारी बनाया गया है। उतरौला विधानसभा से मौलाना अरबाब फारुकी को टिकट दिया गया है और प्रभारी बनाया गया है।

प्रदेश प्रभारी मो इरफान ने बताया कि हम पूरी मुखरता के साथ प्रदेश के विधानसभा चुनाव में लड़ाई लड़ेंगे। हम एक जातीय या मजहब की राजनीति कभी नहीं करते हैं। हम सर्वधर्म की राजनीति करते आ रहे हैं। हमारे ऊपर लगने वाला यह आरोप गलत है।

रिपोर्ट – योगेंद्र त्रिपाठी, बलरामपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published.