मज़ार पर भीड़ रोकी तो पुलिस पर जानलेवा हमला, महिला सिपाही समेत कई घायल!

प्रयागराज : प्रयागराज में आज कुछ लोगो ने लॉकडाउन के नियमो का जमकर उल्लंघन किया और जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस के साथ मारपीट की और उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, मारपीट में कई पुलिस घायल भी हुए।

प्रयागराज के बहरिया थाने के सिकन्दरा चौकी से कुछ ही दूरी पर गाजी मियां की मजार पर चादर चढ़ाने आये ज़ायरीनों ने लॉकडाउन के नियमो का जमकर उल्लंघन किया वहां पर भीड़ जमा होने की सूचना। जब चौकी इंचार्ज सिकन्दरा को लगी तो वो तत्काल अपने हमराहियों के साथ मजार पर पहुंच गए और वहाँ लोगों से जब लॉकडाउन का पालन करने की बात करने लगे तो मौके पर मौजूद लोग उनकी इस बात से नाराज हो गए।

और चौकी इंचार्ज शुभनाथ साहनी से मारपीट करने लगे। इतना ही नही जब चौकी इंचार्ज के साथ आये उनके सिपाहियों ने मामले को सुलझाने का प्रयास किया तो उन लोगो ने सभी पुलिस कर्मियों को भी दौड़ा दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया जिससे सभी पुलिस कर्मी बुरीतरह से घायल हो गए।

पुलिस के साथ मारपीट कर रहे लोगो ने महिला सिपाही को भी दौड़ा दौड़ाकर पीटा और एक सिपाही नन्दलाल को तो इतना पीटा की उसका हाथ टूट गया। पुलिस के साथ मारपीट और बवाल की सूचना मिलते सीओ फूलपुर राम सागर कई थानों की फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुँच गए लेकिन तब-तक मारपीट कर रहे लोग मौके से भाग निकले।

फिलहाल पुलिस के मुताबिक मारपीट करने वाले कुछ लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें थाने में लाकर पूछताछ की जा रही है तो वही मारपीट में घायल पुलिस कर्मियों का इलाज कराया जा रहा है।

रिपोर्ट – मनीष वर्मा, प्रयागराज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *