राज्यमंत्री ने की आजादी के अमृत महोत्सव की समीक्षा बैठक!

बाराबंकी। प्रदेश सरकार में खेल,युवा कल्याण एवं पंचायती विभाग राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि आज़ादी का अमृत महोत्सव जन आंदोलन बन रहा है।कहा कि अमृत महोत्सव राष्ट्रवाद के पुनर्जागरण का आंदोलन है।राज्यमंत्री  रविवार को भाजपा कार्यालय पर  अमृत महोत्सव की समीक्षा बैठक में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की पहल पर  गत 12 मार्च से शुरू हुआ यह महोत्सव स्वच्छता अभियान को गाँव गाँव पहुँचाने में मील का पत्थर साबित होगा।इसके जरिये आज़ादी की लड़ाई में बलिदान हुए राष्ट्रभक्तो के शौर्य की कहानी घर-घर पहुँचनी है।यह मुहिम देश वासियों  में ऊर्जा और नयी चेतना का संचार करेगी। जिसके लिए भाजपा के जन प्रतिनिधियों,पदाधिकारियों एवं समर्पित कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका होगी । बताया कि खेल,युवा कल्याण और पंचायती राज विभाग की ओर से प्रदेश में कई संगोष्ठियां आयोजित की जा रही हैं।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत,विधायक शरद अवस्थी,जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश,प्रमोद तिवारी, संदीप गुप्ता,विजय आनंद बाजपेई,करुणेश वर्मा, गुरुशरण लोधी,सीता शरण वर्मा, राम सागर कनौजिया ,रोहित सिंह ,मनोज वर्मा व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट- मोहित शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published.