सपा एमएलसी राजपाल कश्यप के पिता की तेरहवीं में हरदोई पहुंचे अखिलेश यादव, भाजपा पर लगाया तुष्टीकरण का आरोप!

हरदोई में विधान परिषद सदस्य डॉक्टर राजपाल कश्यप के पिता के तेरहवीं कार्यक्रम में शरीक होने पहुंचे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहाकि भाजपा तुष्टीकरण की राजनीति करती है जबकि सपा संपन्नता की राजनीति करती है।

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति करती है।कहाकि की किसानों की आय दोगुनी करने की बात कही थी वह आय कितनी दोगुनी हुई यह बताये,नौजवान को जो रोजगार देने की बात कही थी कितना रोजगार मिला यह सरकार बताए।कहाकि नोटबंदी और जीएसटी ने लोगों को मार डाला है।उन्होंने कहाकि बड़ी बड़ी कंपनी बेंची जा रही और देश की सबसे बड़ी संस्थाएं भी बेंची जा रही है।

कहाकि ईस्ट इंडिया कम्पनी आई थी उसकी सरकार बन गयी।भाजपा के लोग सरकार को कंपनी बना रहे है और पॉलिटिकल ताकत कंपनी के हाथ देना चाहती है।कहाकि भाजपा तुष्टिकरण की राजनीति करना चाहती है और यह चाहती कि जातियों में झगड़ें हो।नरेश अग्रवाल को सपा में वापस लेने सवाल पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा अगर कह दें कि बीजेपी में अपमान हुआ है तो वापस ले लेंगे सपा ने हमेशा किया सम्मान देने का काम।

उन्होंने कहाकि समाजवादी पार्टी संपन्नता की राजनीति करती है लोग खुशहाल हो किसान सम्पन्न हो तरक्की के रास्ते पर चलें,किसानों की उपज का उचित मूल्य मिले।कहाकि जनता इस बार भाजपा को हटाने का मन बना चुकी है और सपा की सरकार बनाएगी।उन्होंने कहाकि छोटे दलों से गठबंधन हो रहा है और सपा में जो आएगा उसको लिया जाएगा।

उन्होंने कल्याण सिंह के तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने के सवाल पर जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि आज तो मैं यहां कार्यक्रम में शामिल हुआ हूं और हमारे साथ काम करने वाले जितने भी नेता हैं उनके यहां किसी भी तरह के कोई कार्यक्रम में हम लोग हमेशा शामिल होते हैं। समाजवादी पार्टी के नेता भी कार्यक्रम में भी शामिल हुए और उनके दाह संस्कार में भी शामिल हुए थे इस तरह की राजनीति सिर्फ बीजेपी के लोग करते हैं समाजवादी पार्टी सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.