समाजवादी पार्टी गुंडे-बदमाशो का गिरोह: बृजेश पाठक, कानून मंत्री।

प्रयागराज :  यूपी के कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोलते हुए उसे गुंडों -माफियाओं को बढ़ावा देने वाला संगठित गिरोह करार दिया है। उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी ऐसा गिरोह है जो हमेशा गुंडे – बदमाशों और लुटेरों को बढ़ावा देता है और उनके बल पर किसी तरह सत्ता पर काबिज़ होना चाहता है।

उनके मुताबिक़ समाजवादी पार्टी सत्ता के भूखे लोगों का ऐसा संगठित समूह है, जो किसी भी कीमत पर सत्ता हासिल करना चाहता है। बृजेश पाठक का कहना है कि समाजवादी पार्टी चाहे जितना जतन कर ले, लेकिन उसका अंजाम 2017 और 2019 की तरह ही होगा। सपा ने पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से समझौता किया, जबकि लोकसभा चुनाव में मायावती के साथ, लेकिन इसके बावजूद उसे दोनों चुनावों में करारी हार का सामना करना पड़ा। 

प्रयागराज में मीडिया से बात करते हुए बृजेश पाठक ने कहा कि यूपी की जनता को इस चुनाव में यह सोचना होगा कि उसे गुंडे -माफियाओं की सरकार चाहिए या फ़िर राम भक्तों की। अयोध्या में सैकड़ों साल बाद रामलला के मंदिर का निर्माण हो रहा है। जल्द ही लोगों को वहां दर्शन करने का मौका मिलेगा। उनके मुताबिक़ बीजेपी राष्ट्रवादी पार्टी है। भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने वाली पार्टी है। ऐसे में लोग बीजेपी को ही वोट करेंगे। विधानसभा चुनाव में बीजेपी इस बार सवा तीन सौ से भी ज़्यादा सीटें जीतेगी।

बृजेश पाठक ने इस मौके पर हेलीकप्टर हादसे में मौत का शिकार हुए सीडीएस विपिन रावत के निधन पर अफ़सोस जताया और उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी। बृजेश पाठक प्रयागराज में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित युवोत्थान कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। इस कार्यक्रम में उन्होंने आगामी चुनाव में युवाओं की भूमिका को सबसे अहम बताया और उनसे राष्ट्रवादी पार्टी से जुड़ने की अपील की।      

रिपोर्ट – मनीष वर्मा, प्रयागराज

Leave a Reply

Your email address will not be published.