सीएम ने की ललन कुमार को जिताने की अपील, छत्तीसगढ़ जीतने वाले भूपेश बघेल यूपी में भी करेंगे खेल !

• लखनऊ में सीएम भूपेश का संबोधन
• जनहित हेतु कांग्रेस वचन बद्ध
• सपा और भाजपा सरकारों ने प्रदेश को किया बर्बाद

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां मैदान में हैं। कांग्रेस भी जोर आजमाइश में जुटी है और अपने धुरंधरों को मैदान में चेहरा बना पेश कर रही है। छत्तीसगढ़ में 15 साल काबिज रही रमन सिंह की भाजपा सरकार को सत्ता पक्ष से विपक्ष तक पहुंचाने वाले कांग्रेस नेता वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश में स्टार प्रचारक के रूप में चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को लखनऊ के बख्शी का तालाब क्षेत्र के इटौंजा गांव में सीएम भूपेश बघेल ने उत्तर प्रदेश सरकार को कानून व्यवस्था, महंगाई और किसानों के मुद्दों पर घेरा।

उत्तर प्रदेश बदलाव का मन बना चुका है

बता दें कि कांग्रेस के मीडिया संयोजक ललन कुमार द्वारा आयोजित इस सभा में कांग्रेस समर्थकों का हुजूम देखने को मिला। जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अपने हित और रोजगार और विकास के मुद्दे पर वोट दीजिए, कांग्रेस नौजवानों के रोजगार के लिए, महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए और जनहित के जुड़े मुद्दों पर हमेशा काम करती है। उत्तर प्रदेश बदलाव का मन बना चुका है। उन्होंने कहा कि मैं पहले जब उत्तर प्रदेश आता था तो खुशहाली थी, रोजगार हुआ करते थे, लेकिन पिछले कुछ साल की सपा और भाजपा सरकारों ने प्रदेश को बर्बाद कर पीछे धकेल दिया।

अखिलेश यादव बने रहे मूक दर्शक

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि
अखिलेश जी विकास के मुद्दे पर वोट नही मांगते, जब उत्तर प्रदेश में नौजवानों को छला जा रहा था, किसानों पर गाड़ियां चढ़ाई जा रही थी, उस समय अखिलेश जी नहीं बोले, महिलाओं के साथ अत्याचार होता रहा लेकिन अखिलेश जी की आवाज नहीं निकली।

बीकेटी में ललन कुमार ने किया काम

बख्शी का तालाब विधानसभा क्षेत्र से अपनी दावेदारी पेश कर रहे और इस कार्यक्रम के आयोजक कांग्रेस के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने महाराजा बिजली पासी की फोटो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को देकर सम्मानित किया। ललन कुमार की प्रशंसा करते हुए छत्तीसगढ़ सीएम ने कहा कि ललन कुमार जी आपके यहां पर काफी सक्रिय हैं। आपके साथ हमेशा खड़े रहे। कोरोना काल में आपकी मदद की, ऐसे नेताओं की आपको जरूरत है और कांग्रेस पार्टी की सरकार बनवाने की जरूरत है। कांग्रेस पार्टी आप के मुद्दों पर बात करती है।

ब्यूरो रिपोर्ट
द इंडियन ओपिनियन

Leave a Reply

Your email address will not be published.