हरदोई:-आठ माह से गायब युवती के मिले अवशेष, पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का किया खुलासा।

हरदोई जिले के थाना कासिमपुर क्षेत्र में आठ माह से गायब नाबालिक किशोरी की हत्या कर शव दफनाने का मामला आया सामने, गायब किशोरी की हत्या में प्रेम प्रसंग की बात आई सामने, प्रेमी पर बना रही थी शादी का दबाव, बताया जा रहा है कि युवती को उसी के प्रेमी व उसके पिता ने मारकर दफना दिया था, आरोपियों की निशानदेही पर दफन शव का मिला कंकाल, दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

आठ माह पूर्व गायब हुई नाबालिक किशोरी की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, प्रेम प्रसंग के चलते शादी का दबाव बनाने के चक्कर मे की गई हत्या, शादी के लिए दबाव बनाना प्रेमी व उसके पिता को नागवार गुजरा, आठ माह से छानबीन में जुटी पुलिस ने आखिरकार ब्लाइंड मर्डर का किया खुलासा। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने प्रेमी व उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर युवती के अवशेष और उसके कपड़े बरामद कर लिए हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

जनपद हरदोई के थाना क्षेत्र में एक किशोरी का प्रेम प्रसंग फिर प्रेमी से विवाह की इच्छा उसे काल के गाल में ले गई, नाबालिक किशोरी का प्रेम प्रसंग राहुल नाम के लड़के से चल रहा था जब तक प्रेम प्रसंग व छुप कर मिलना चलता रहा तब तक तो ठीक था मगर जैसे ही किशोरी ने अपने प्रेमी राहुल से विवाह का दबाव बनाया उसके बाद आरोपी राहुल और उसके पिता ने मिलकर किशोरी को मौत के घाट उतार दिया और फिर उसके शव को दफना दिया।

जब किशोरी काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट कासिमपुर थाने में दर्ज कराई आठ महीने से छानबीन कर रही कासिमपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी राहुल व उसके पिता को संडीला-औरास उन्नाव रोड गाजीउद्दीन पुर मोड़ से गिरफ्तार किया व पूछताछ में उसने व उसके पिता ने किशोरी के द्वारा शादी का दबाव बनाने पर हत्या करने की बात कुबूल की व पुलिस ने आरोपियों के द्वारा बताई गई जगह पर खुदाई कर किशोरी के नर कंकाल व कपड़ों को ढूढ निकाला तथा परिजनों से शिनाख्त के बाद कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया,

एसपी अजय कुमार ने कासिमपुर पुलिस के द्वारा ब्लाइंड मर्डर के खुलासे पर पूरी टीम को प्रोत्शाहन राशि के तौर पर 20 हजार का इनाम देकर पुरस्कृत किया ।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.