हरदोई:- पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल पति की कर दी हत्या, आरोपी प्रेमी हुआ फरार।

हरदोई के सण्डीला इलाके में प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पति की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही हड़कम्प मच गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के प्रेमी की तलाश में पुलिस जुट गई है। एएसपी ने मौके का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश पुलिस को दिए है।

सण्डीला कोतवाली क्षेत्र के बेलई निवासी मुरली ने बताया कि उसका पुत्र विपिन अपने ननिहाल भुड़कुल मजरा रसूलपुर में परिवार के साथ रहता था। बीती शाम विपिन व उसकी पत्नी गुड़िया, उनकी नानी, उसकी माता व छोटा भाई करन खाना खाकर अपने-अपने कमरे में चले गये।

विपिन व गुड़िया के बीच उंसके प्रेमी छोटू निवासी भानपुर थानां अतरौली को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। आए दिन एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाकर विवादों को और तूल दिया जाता था इस सबसे त्रस्त होकर प्रेमी व प्रेमिका ने एक दिन प्लान बना कर अपने अपराधों को अंजाम दे दिया, गुड़िया ने अपने प्रेमी छोटू के साथ मिलकर विपिन की गला दबाकर हत्या कर दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज करके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि घटना में एफआईआर दर्ज करके हत्यारोपी पत्नी गुड़िया को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसने पूछताछ में जुर्म कबूल कर लिया है। उंसके प्रेमी छोटू की तलाश की जा रही है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.