गोरखपुर: एडीजी जोन उतरे सड़कों पर लोगों को मास्क लगाने के लिए किया जागरूक।

गोरखपुर/देश में तेजी के साथ कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है इसके बावजूद लोग सड़कों पर बेवजह और बिना मास्क के निकल कर संक्रमण को बढ़ावा देने में लगे हुए हैं। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन लगातार लोगों को जागरूक करने के लिए तमाम तरह के प्रयास कर रही है इसके बावजूद लोग इस संक्रमण के खतरे को नजरअंदाज करते हुए देखे जा रहे हैं ।

इसी को लेकर आज एडीजी जोन अखिल कुमार ने महानगर में भ्रमण कर स्थिति का जायजा लेते हुए बिना मास्क के घूम रहे लोगों को जागरूक किया और उन्हें कोविड-19 के बारे में बताया। मौके पर मौजूद पुलिस टीम ने बिना मास्क के घूम रहे लोगों का चालान भी किया और उन्हें आगे से मास्क लगाकर ही निकलने की नसीहत दी ।

एडीजी जोन ने कहा कि कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है फिर भी लोग लापरवाही बरत रहे हैं और घरों से बेवजह निकल रहे हैं। ज्यादातर लोग बिना मास्क के ही भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में जा रहे हैं ऐसे लोगों को जागरूक किया जा रहा है। इसके साथ ही उन पर जुर्माना भी लगाया जा रहा है। हम लोगों से अपील करते हैं कि वह बेवजह घरों से ना निकले जरूरत होने पर मास्क लगाकर ही घर से निकले और इस संक्रमण को बढ़ने से रोकने में मदद करें।

रिपोर्ट- मनोज कुमार, गोरखपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *