चेयरमैन हाकिम सिंह के प्रयासों से आदर्श नगर बन रहा है भरथना,दिवाली के मौके पर जनता को 5 हाई मास्ट लाइटों की सौगात THE INDIAN OPINION


एक जमाने में इटावा के व्यापारिक केंद्र के रूप में चर्चित रहा भरथना नगर एक बार फिर चेयरमैन हाकिम सिंह के नेतृत्व में अपना रंग रूप रूप संवार रहा है।

दीपावली के मौके पर पूर्व सांसद प्रदीप यादव के कर कमलों से स्थानीय सभासदों और प्रतिष्ठित नागरिकों की मौजूदगी में चेयरमैन हाकिम सिंह ने भरथना नगर के अलग-अलग इलाकों में 5 आधुनिक हाई मास्ट लाइटों का शुभारंभ कराया।

दीपावली के मौके पर इन लाइटों का शुभारंभ होने से भरथना नगर के बड़े हिस्से में दूधिया रोशनी की रौनक बनी रहेगी जिस से आम जनता को राहगीरों को और छोटे व्यापारियों को भी काफी आसानी होगी।

इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में ब्लॉक प्रमुख हरिओम यादव भी मौजूद रहे इसके अलावा नगर के समस्त सभासद गण अधिकारी कर्मचारी क्षेत्र के व्यापारियों और आम जनता में भी हाई मास्ट लाइटों के शुभारंभ कार्यक्रम में अपनी सहभागिता दर्ज कराई।

इस मौके पर चेयरमैन हाकिम सिंह ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया उन्होंने बताया कि 14वें वित्त के बजट से जनहित में यह कार्य करवाया गया है पूरे नगर में पहले हाई मास्ट लाइट का अभाव था और यह लाइट लग जाने से अंधेरे में भी लोगों को सामान्य गतिविधियों में असुविधा नहीं होगी। चेयरमैन हाकिम सिंह ने लोगों को यह भरोसा दिलाया कि वह अपने प्रयासों से भरथना नगर के चौमुखी विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

रिपोर्ट – देवव्रत शर्मा