दो ट्रकों की भिड़ंत के बाद लगी आग, चालक सहित चार जले जिन्दा

BIKANER, RAJASTHAN, INDIA

महाजन के पास शुक्रवार तड़के दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद आग लग गई। टक्कर काफी जोरदार थी। दोनों ट्रकों का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे ट्रकों में सवार बाहर नहीं निकल सके।ट्रकों में सवार चार जानें जिंदा जल गए। महाजन सी आई विजेन्द्र सीला मय जाब्ते मौके पर पहुंचे।

ट्रकों का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे ट्रकों में सवार बाहर नहीं निकल सके।

उन्होंने बताया कि चार की मौत हो चुकी है। एक दो और भी हो सकते है।एक ट्रक में सब्जी और दूसरा बजरी का ट्रक था। हादसे के बाद राजमार्ग जाम हो गया। दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गई। आग लगने दोनों ट्रकों में शव बुरी तरह जल गए।

बाइक और कार में भिड़न्त, एक घायल
नोख में गुरुवार की सुबह मालू चौक में एक मोटर साईकल और कार की भिड़त हो गई जिसमें मोटरसाइकल चालक नोखा निवासी मनोज चौधरी घायल हो गया। नगरपालिका उपाध्यक्ष निर्मल भूरा ने अस्पताल पहुंचकर घायल युवक का बागड़ी रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाया। युवक को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया।

लूणकरनसर से करीब चार किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग-15 पर गुरुवार सुबह सड़क पर आए ऊंट को बचाने के चक्कर में एक ट्रक अनियन्त्रित होकर पलट गया। हादसे में ऊंट की मौके पर ही मौत हो गई। गनीमत रही कि ट्रक का चालक व खलासी दोनों सुरक्षित बच गए। ट्रक पलटने भरी डामर सड़क बनाने की सामग्री बिखर गई। इससे राजमार्ग पर यातायात बाधित होने से वाहन चालकों को परेशानी उठानी पड़ी।

गुरुवार सुबह करीब 6.30 बजे बीकानेर से श्रीगंगानगर की ओर एक ट्रक निर्माण सामग्री लेकर जा रहा था। इस दौरान लूणकरणसर से करीब 4 किलोमीटर सूरतगढ़ की तरफ सड़क पर अचानक एक ऊंट आने से तेज गति से चल रहा ट्रक नियन्त्रण में नहीं होने से पलट गया।

हादसे में ऊंट की भी मौके पर मौत हो गई। ट्रक में डामर बिखरने से आधी सड़क बाधित हो गई। दोनों तरफ से आने वाले वाहन चालकों को परेशानी हुई। हादसे को लेकर अभी तक थाने में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।