फूलमालाओं सहित कोतवाल की विदाई, नए का भव्य स्वागत!

बाराबंकी: कोतवाली नगर में प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह की विदाई की गयी और नव नियुक्त नगर कोतवाल का भव्य स्वागत किया गया।

पंकज सिंह काफी समय से नगर कोतवाली की कमान संभाले रहे। विगत कोरोना कर्फ्यू के पूर्व से तैनात पंकज सिंह का कार्यकाल संतोषजनक रहा, आज पुलिस अधीक्षक द्वारा कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक का स्थानान्तरण थाना घुँघतेर कर दिया वही नगर कोतवाली की जिम्मेदारी एसपी के पीआरओ रहे अमर सिंह को सौंपी है।

पंकज सिंह के कार्यकाल के दौरान कई मामलों का खुलासा एवं कई घटनाओं का सफल अनावरण भी किया गया, आम जनमानस में भी शहर कोतवाल की सकारत्मक छवि बनी हुई थी जिसका प्रमाण आज विदाई के समय देखने को मिला जब जनपद के संभ्रांत लोगो द्वारा पंकज सिंह की गाड़ी को फूल मालाओं से लाद दिया। भावुक हुए पूर्व कोतवाल पंकज सिंह ने कहा कि स्थानान्तरण सतत प्रक्रिया है किंतु यहाँ के लोगो ने जिस प्रकार प्यार एवं सम्मान दिया वह उसके किये सदैव आभारी रहेंगे।

वही कोतवाली नगर की कमान संभालने वाले नव नियुक्त प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह का भव्य स्वागत किया गया इस दौरान उन्हें फूल माला पहनाकर अंगवस्त्र भी दिया गया। प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह का सौम्य स्वाभाव से शहरवासी पूर्व परिचित है जिस कारण से उन्हें बधाइयों का तांता लगा रहा। नव नियुक्त निरीक्षक ने कहा कि एक पुलिसकर्मी के रूप में वह जनता से बेहतर संवाद स्थापित करेंगे और शहरवासियों की सुरक्षा एवं अपराध नियंत्रण उनकी प्राथमिकता होगी।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *