बाराबंकी: पीएचसी का निरीक्षण कर टीकाकरण अभियान की हकीकत परखी।

बाराबंकी।उ०प्र०सरकार एवं भाजपा प्रदेश संगठन द्वारा “सेवा ही संगठन” अभियान के तहत  पीएचसी दादरा का शनिवार को यूपीसीएलडीएफ के चेयरमैन  वीरेन्द्र कुमार तिवारी ने निरीक्षण करके टीकाकरण अभियान की हकीकत परखी। उन्होने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में बने कोविड वार्ड का भी निरीक्षण किया।

श्री तिवारी ने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, दादरा के डॉक्टरों एवं नर्सिंग स्टाफ़ से स्वास्थ्य सुविधाओं के विषय में जानकारी लेते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव और अपने जीवन को सुरक्षित रखने हेतु अपनी बारी आने पर कोविड वैक्सीन अवश्य लगवायें, क्योकि वैक्सीन ही कोरोना संक्रमण से बचाव का एक मुख्य इलाज है।
     
इस मौके पर उन्होंने उपस्थित भाजपा पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओं और कोविड वैक्सीन लगवाने आये नागरिकों एवं महिलाओं से कहा कि अधिक से अधिक संख्या में नागरिकों का कोरोना टीकाकरण हो इसके लिए डॉक्टरों व स्वास्थ्य कर्मियों की मदद लेकर देश की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार के ‘कोरोना मुक्त भारत’ व “कोरोना मुक्त उत्तर प्रदेश” के संकल्प को साकार करने हेतु गाँव-शहर के घर-घर जाकर जन जागरण कर कोरोना वैक्सिनेशन के लिए लोगों को प्रेरित और प्रोत्साहित करना चाहिये।
   
उन्होंने कहा कि देश के नागरिकों को सुरक्षित रखने के लिए वैज्ञानिकों ने वैक्सीन की खोज की है, जिस प्रकार देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं उ०प्र० के मुख्यमंत्री योगी ने कोरोना को समाप्त करने का संकल्प लेकर देश व प्रदेश के आम जनमानस को कोरोना से बचाने का संकल्प लिया है, विपक्षी दलों के तथ्यहीन अनर्गल दोष को नागरिकों ने नकार दिया है और बड़ी संख्या में लोग वैक्सीन सेंटरों पर जाकर कोरोना वैक्सीन लगवा रहे है। उक्त अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अमरीश रावत मंडल अध्यक्ष संजय अवस्थी वैक्सीनेशन अभियान की विधानसभा संयोजिका नीता अवस्थी दुर्गेश कश्यप सेक्टर संयोजक सेक्टर प्रभारी तथा सेंटर पर स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित थे।

रिपोर्ट- मोहित शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *