बाराबंकी: भाजपा जिलाध्यक्ष समेत को 51 कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान, सांसद ने वितरित किया फल।

बाराबंकी। सांसद उपेंद्र रावत ने कहा कि किसी व्यक्ति के जीवन को बचाने के लिए रक्तदान सबसे बड़ा मानव धर्म है।प्रत्येक स्वस्थ व्यक्ति को रक्तदान अवश्य करना चाहिए। सांसद शनिवार को स्थानीय कोऑपरेटिव बैंक के सभागार में आयोजित दो दिवसीय रक्तदान शिविर के समापन सत्र में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।उन्होने कहा कि कोरोना महामारी के समय भाजपा सेवा कार्यो में जुटी है क्योंकि भाजपा की राजनीति का ध्येय सेवा ही संगठन है।रामनगर विधायक शरद अवस्थी ने कहा कि भाजपा समाज सेवा के प्रति हमेशा कटिबद्ध है।जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव ने स्वयं रक्तदान करके कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया।अभियान के जिला संयोजक सन्दीप गुप्ता ने बताया कि शनिवार को भी 84 लोगों ने पंजीकरण कराया तथा दो दिवसीय शिविर में कुल 51 कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया।

इस अवसर पर कोऑपरेटिव चैयरमैन धीरेंद्र कुमार वर्मा ,सीमा श्रीवास्तव, अरविंद मौर्य, रचना श्रीवास्तव , विजय आनन्द बाजपेई ,रोहित सिंह , कौशलेंद्र शुक्ला, शशि कुमार गुप्ता,सुशील कुमार जायसवाल,रवि वर्मा,नवनीत मिश्रा, राम बहादुर नाग,विशाल सिंह, अम्बरीश श्रीवास्तव,प्रसून वर्मा, आयुष मिश्रा, उत्कर्ष वर्मा ,दीपक शर्मा मौजूद रहे।

भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि मोदी सरकार के सात वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा द्वारा शुरू किए गए अभियान के तहत भाजपाई रविवार को जिले के सभी 339 सेक्टरों में सेवा कार्य करेंगे। इस दौरान सांसद,विधायक,अन्य जनप्रतिनिधि,पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता रविवार को गाँवों में जाकर कोरोना के प्रति ग्रामीणों को जागरूक करने के साथ दवाई किट,मास्क,सैनिटाइजर व अन्य सामग्री भी वितरित करेंगे।

रिपोर्ट- मोहित शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *