भाजपा सरकार ने नोटबन्दी, जी0एस0टी0 लगाकर रोजगारो को बेरोजगार किया: तनुज पुनिया

बाराबंकी: देश के गरीब, बेरोजगारो को 12 हजार न्यूनतम मासिक आय की गारण्टी देकर कांग्रेस उनके ख्वाबो को अमली जामा पहनायेगी। प्रतिवर्ष दो करोड नौकरी का वादा करके सत्ता में आयी भाजपा सरकार ने नोटबन्दी, जी0एस0टी0 लगाकर रोजगारो को बेरोजगार किया है कांग्रेस आवाम को न्यूनतम मासिक आय की गारण्टी देकर 21 वीं सदी में देश से गरीबी हटाकर रहेगी, और यह तभी सम्भव है जब आपके वोट और आर्शीवाद से कांग्रेस की सरकार बनेगी।

उक्त बाते 53 सु0 लोकसभा बाराबंकी से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अधिकृृत प्रत्याशी तनुज पुनिया ने आज विकास खण्ड हरख की न्याय पंचायत अब्दुल्लापुर के ग्राम मचैची, मोहब्बतपुर, बरहेटा वजीहुद््दीनपुर, बलछट, अब्दुल्लापुर में व्यापक जनसम्पर्क करके आवाम से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने के अनुरोध के बाद कही।

कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया ने कहा कि न्यूनतम मासिक आय की गारण्टी कांग्रेस पार्टी का ऐसा वादा है जो देश के गरीब, बेरोजगार, की तकदीर बदलने का काम करेगा। उक्त घोषणा आज हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने करके देश गरीब आवाम के घर पर खुशहाली और पेट में रेाटी पहुंचाने के लिये ऐतिहासिक कदम उठाया है। देश की आजादी से लेकर आजतक जो भी वादा कांग्रेस पार्टी ने इस देश की आवाम से किया है उसे हर हाल में पूरा किया है हमने देश की आवाम को मजबूती दी है।

तनुज पुनिया ने कहा कि हम वादा खिलाफी नही करते किसान की कर्जमाफी न्यूनतम मासिक आय की गारण्टी यह तभी सम्भव है जब इस देश में कांग्रेस पार्टी की अगुवाई में सरकार बनेगी और इसके लिये आपको अपने परिवार के मुस्तकबिल को सवारने के  लिये कांग्रेस पार्टी के पक्ष मंे मतदान करके देश मे सरकार बनानी होगी तभी फिरकापरस्त ताकतो के नापक मंसूबे ध्वस्त होगे ओर देश किसान, नौजवान, गरीब के घर खुशहाली आयेगी।

विकास खण्ड हरख में जनसम्पर्क के दौरान मुख्यरूप से विकास खण्ड कांग्रेस अध्यक्ष पुत्तूलाल वर्मा, अकील अंसारी, ज्ञानेश शुक्ला, अम्बरीश रावत, ललित पाठक, शिव नरायन वर्मा, वेद प्रकाश, मंगल प्रसाद, अमृृत लाल, रमेश गौतम, पुरूषोत्तम वर्मा, सुरेन्द्र नाथ, रामनाथ गौतम, मो0 हसनैन, आदि कांग्रेस परिवार के सदस्य मौजूद थे।