भाजपा सरकार से दुखी है, कमलेश तिवारी का परिवार, पत्नी किरण तिवारी का सीएम योगी से सवाल। The Indian Opinion


हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की इस्लामिक कट्टरपंथियों के द्वारा हत्या हो जाने के बाद उनकी पत्नी किरण तिवारी ने हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पदभार संभाल लिया है। अपनी पहली प्रेस कांफ्रेंस में किरण तिवारी ने भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने का कमलेश तिवारी का संकल्प दोहराया है और उसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं और उनकी सरकारों ने उनके परिवार के साथ इंसाफ नहीं किया।

किरण तिवारी ने मीडिया को बताया कि सरकार को यह पता था कि कमलेश तिवारी को गंभीर खतरा है, उनकी हत्या के लिए फतवे जारी किए जा रहे थे इसके बावजूद भाजपा सरकार ने उन्हें समुचित सुरक्षा नहीं दी बार-बार वह अपनी सुरक्षा के लिए भाजपा नेताओं और सरकार से जुड़े लोगों को पत्र लिखते रहे लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई और इसी वजह से हिंदूवादी राजनीति करने वाले कमलेश तिवारी को कट्टरपंथियों ने बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।

कमलेश की पत्नी किरण ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को खुद उनके परिवार से मिलने के लिए जाना चाहिए था, लेकिन उन्होंने दबाव डालकर मिलने के लिए बुलवाया, इतना ही नहीं मुआवजे की धनराशि के बारे में भी उन्होंने कहा कि सरकार का दिया हुआ 15 लाख का चेक अभी भी रखा हुआ है और यदि सरकार से जुड़े किसी नेता मंत्री की हत्या होती है तो हिंदू समाज पार्टी की ओर से उसे 30 लाख का मुआवजा दिया जाएगा।

हिंदू समाज पार्टी की नई राष्ट्रीय अध्यक्ष किरण तिवारी को इस बात की नाराजगी है कि योगी सरकार ने स्वर्गीय कमलेश तिवारी की सुरक्षा घटाने वाले जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की।

हिंदू समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं को इस बात की नाराजगी है कि हिंदू हितों की बात करने वाली भाजपा की सरकार में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की निर्मम हत्या के बाद उनके परिवार को ना तो समुचित मुआवजा दिया गया और ना ही योगी आदित्यनाथ खुद उनके परिवार से मिलने के लिए उनके घर गए।

कमलेश तिवारी की मूर्ति लगवाने की मांग और उनकी कॉलोनी का नाम उनके नाम पर किए जाने की मांग को भी योगी सरकार ने पूरा नहीं किया।

रिपोर्ट – आलोक कुमार