मथुरा में लावारिस सूटकेस आतंकी अलर्ट पहुंचा बम निरोधक दस्ता, फिर क्या हुआ?

ब्यूरो रिपोर्ट,

भगवान कृष्ण की जन्मभूमि मथुरा में उस समय हड़कंप मच गया जब स्थानीय लोगों को एक लावारिस सूटकेस मिला।

लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर तमाम पुलिस अधिकारी पहुंचे लेकिन कोई भी लावारिस सूटकेस को छूने की हिम्मत नहीं कर पा रहा था लोगों को लगा कि यह कोई आतंकी साजिश हो सकती है सूटकेस में बंद हो सकता है।

सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर बम निरोधक दस्ता बुलवाया बम निरोधक दस्ता अपने उपकरणों के साथ पूरी तैयारी के साथ मौके पर पहुंचा और एक्सपर्ट्स ने बहुत ही सावधानी से सूटकेस की स्कैनिंग करके उसे अपने कब्जे में लिया। बम निरोधक दस्ते के जवान सूटकेस को अपनी निगरानी में नदी के किनारे ले गए और वहां बेहद सावधानी से जब से खोला गया तो उसमें सिर्फ कपड़े मिले कोई और आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली।

सूटकेस किसका  है इस बात को लेकर पुलिस पड़ताल कर रही है लेकिन लोग सावधान थे और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया और सावधानी के साथ इस मामले का निपटारा किया गया।

इसी प्रकार से आतंकी घटनाएं भी होती हैं और आतंकवादी बम विस्फोट करने के लिए इसी प्रकार से लावारिस सूटकेस प्रेशर कुकर और वाहनों का इस्तेमाल करते हैं।

अपरिचित वस्तुओं को छूने से कई बार घटनाएं हो जाती हैं लेकिन मथुरा में लोगों ने सावधानी बरती हालांकि सूटकेस के अंदर कोई भी खतरनाक वस्तु नहीं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *