मुख्तार के करीबी गुर्गे पर पुलिस का शिकंजा! किया गिरफ्तार

बाराबंकी: एम्बुलेंस के कूटरचित पंजीकरण मामले में मुख्तार पर पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। कूट रचित दस्तावेज के आधार पर एम्बुलेंस पंजीकरण मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने कोतवाली नगर में दर्ज मुकदमे के आधार पर मऊ की हास्पिटल संचालिका डा. अलका राय पर जालसाजी का मुकदमा दर्ज कराया था एवं मामले से संबंधित अभियुक्तो की गिरफ्तारी भी की जा चुकी है। फर्जी दस्तावेज के आधार पर पंजीकृत कराई गई एम्बुलेंस प्रकरण के सम्बन्ध में कोतवाली नगर पर मु0अ0सं0 369/21 व 7 सीएलए एक्ट पंजीकृत किया गया था। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे थे।

इसी क्रम में कोतवाली नगर पुलिस टीम द्वारा 25000/- रूपये के इनामिया अभियुक्त अली मोहम्मद जाफरी उर्फ शाहिद पुत्र आन मोहम्मद जाफरी निवासी-122 कॉटेज सिपह थाना कोतवाली नगर जनपद जौनपुर हाल पता- 194/79/17 लारी हाता कालोनी अली का कटरा थाना वजीरगंज जनपद लखनऊ को मयूर विहार कालोनी थाना कोतवाली नगर जनपद बाराबंकी से गिरफ्तार किया गया।

उक्त प्रकरण में अभियुक्तगण अल्का राय, राजनाथ यादव, आनन्द यादव, शेषनाथ, मो0 शोएब मुजाहिद, सलीम को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। पुलिस टीम द्वारा शेष अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु प्रयास किये जा रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त मुख्तार अंसारी का खास गुर्गा है जिस पर पुलिस ने 25हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा है। गिरफ्तार अभियुक्त अली मोहम्मद जाफरी उर्फ शाहिद ने आनंद यादव के मोबाइल पर अपनी एक वायस रिकार्डिंग भेजी थी,जिसे शाहिद ने डा. अलका को संदेश भेजा था कि मीडिया को क्या जानकारी देना है। गिरफ्तार अभियुक्त मूल रूप से जौनपुर का निवासी है एवं वर्तमान समय मे लखनऊ जनपद में निवास कर रहा है, एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी इस मामले में अन्य अभियुक्तो की गिरफ्तारी का भी प्रयास किया जा रहा है।

रिपोर्ट- नितेश मिश्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *