मुजफ्फरनगर: बड़ी कार्यवाही! हिस्ट्रीशीटर की 25 करोड़ रूपये की संपत्ति की गयी जब्त।

मुज़फ्फरनगर। शासन के आदेशनुसार पुलिस प्रशासन ने थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा हिस्ट्रीशीटर अभियुक्त इमलाख पुत्र इलियास निवासी ग्राम शेरपुर थाना कोतवाली नगर की अचल सम्पत्ति के विरुद्ध धारा 14(1) की कार्यवाही की गई।

जिसकी कीमत 25 करोड़ जिसके अंदर 118 बीघा जमीन व 4 बिलिडिंग बनी अधबनी को जब्त करने की बड़ी कार्यवाही की गयी। कार्यवाही करने में इमलाख के तीन स्कूल कॉलेज पर पुलिस प्रशासन द्वारा सीज़ किये गए है।

 कार्यवाही करने में एसडीएम सदर दीपक कुमार ,सीओ सिटी राजेश द्विवेदी,एसीपी विवेक यादव,शहर कोतवाली इंचार्ज अनिल कपरवांन शेरपुर रुड़की चुंगी चौकी इंचार्ज राघवेंद्र चौहान सहित भारी पुलिस फोर्स मौजूद रहा । एसएसपी ने कार्यवाही करने वाली टीम को 25000 रुपये नकद इनाम देने की घोषणा की।साथ ही पुलिस की कायर्वाही का विरोध करने पर हिस्ट्रीशीटर को हिरासत में लिया गया हैं।

आपको बता दे कुछ समय पहले बाबा कोचिंग सेंटर के मालिक हिस्ट्रीशीटर इमलाख की करोड़ो रूपये की कृषि जमीन व घर को भी पुलिस प्रशासन द्वारा जब्त किया गया था। प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद से ही हिस्ट्रीशीटरो व माफियाओं की पुलिस ने सरकार के इशारे पर कमर तोड़ रखी है।

शासन अपराधियों द्वारा अवैध रूप से कमाई गयी चल अचल संपत्ति को ध्वस्तीकरण करने के साथ ही जब्त भी कर रही है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पुलिस की यह सबसे बड़ी कार्यवाही हैं। जिसके चलते प्रदेश के नामचीन बदमाशो में हड़कम्प मचा हुआ है।

पुलिस द्वारा की जा रही सम्पति को जब्त करने की कार्यवाही में व्यवधान पैदा करने पर पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर इमलाख को हिरासत में ले लिया है। वही कार्यवाही करने वाली टीम को भी एसएसपी अभिषेक यादव ने 25 हज़ार रुपये के इनाम की घोषणा की है।

मुज़फ्फरनगर से संजीव कुमार की रिपोर्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *