यूपी पुलिस की शर्मनाक हरकत हुई वायरल, किसानों की दुकानों को गाड़ी से रौंदा।

रिपोर्ट – मनीष कुमार वर्मा

प्रयागराज में एक वीडियो सामने आया है जिसमे कुछ पुलिसकर्मी, किसानो द्वारा लगाई गयी सब्जी की दुकानों को गाड़ी से रौंदते नजर आ रहे है। वीडियो वायरल होने के बाद दोषी पुलिस वालो पर पुलिस के आला अधिकारियों के द्वारा कार्यवाही की जा रही है।

प्रयागराज में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे कुछ पुलिस वाले सब्जी की दुकानो को गाड़ी से रौंदते नजर आ रहे है।

बताया जा रहा है कि प्रयागराज के घूरपुर इलाके में किसानों द्वारा सब्जी मंडी में सब्जी की दुकान लगाकर सब्जी बेची जा रही थी तभी अचानक पुलिस की एक गाड़ी सब्जी मंडी की तरफ आती दिखाई देती है।

लोग जब तक कुछ समझ पाते इसके पहले ही गाड़ी पर सवार कुछ पुलिस वाले किसानों की दुकानो को गाड़ी से रौंदने लगते है। इतना ही नही गाड़ी पर सवार पुलिस वालो ने वहां लगी सभी दुकानो को तहस-नहस भी कर दिया।

पुलिस वालो की इस करतूत को वहां मौजूद कुछ लोगो ने अपने मोबाइल पर कैद कर लिया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

पुलिस की इस गैर जिम्मेदाराना हरकत सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री ने दोषी पुलिस कर्मियों को सस्पेंड करने के आदेश दे दिए है तो वही जिले के आला अधिकारियो ने इस मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि दोषी पुलिसकर्मी अपनी इस हरकत पर किसानों से माफी मांगने भी जाएंगे। किसानों की शिकायत पर दोषी पुलिस वालो पर सख्त कार्यवाही की संभावना भी जताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *