लखनऊ: कोरोना टीका न लगवाने को लेकर अखिलेश यादव ने दी सफाई!

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के कोविड टीकाकरण के बाद से अखिलेश यादव के सुर बदले बदले से नजर आ रहे है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने जहाँ शुरुआत में कोरोना टीका न लगवाने की बात कही थी वही अब अपने बयान को लेकर नई सफाई दी है।

अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने शुरुआत में वैक्सीन लेने से इसलिए इनकार किया था क्योंकि तब उसके ट्रायल पूरे नहीं हुए थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह तब कोरोना का टीका लेंगे, जब प्रदेश के सभी गरीब लोगों को सरकार की ओर से मुफ्त की वैक्सीन लग जाएगी।

वहीं बीजेपी पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा, ‘बीजेपी यूपी के विधानसभा चुनावों में हारने वाली है। यूपी में लीडरशिप के सबसे इम्तिहान में वे फेल रहे हैं। सरकार अब भी कोरोना से मौतों के वास्तविक आंकड़ों को छिपा रही है।’ उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने 403 सीटों में से 300 पर जीत का लक्ष्य तय किया है। यूपी में अगले साल ही चुनाव होने वाले हैं और कुछ महीनों का ही वक्त बचा है। समाजवादी पार्टी के जमीन पर न दिखने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि ऐसा नहीं है, हम लोग पूरी तरह से एक्टिव हैं।

अखिलेश ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में हम ट्रेनिंग कैंप्स का आयोजन कर रहे हैं। किसानों ने जब अपने आंदोलन की शुरुआत की थी तो हमारे वर्कर्स ने उन्हें सहयोग किया था। मैं खुद भी कन्नौज जाना चाहता था, लेकिन मुझे घर से भी निकलने की परमिशन नहीं दी गई। आप वह नहीं दिखा सकते, जो बीजेपी प्रोजेक्ट करना चाहती है।

ब्यूरो रिपोर्ट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *