लखनऊ: बीकेटी पुलिस ने चलाया अभियान, अवैध असलहा एवम जिंदा कारतूस बरामद।

लखनऊ। बख्शी का तालाब पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर रेथा रोड से विश्रामपुर जाने वाले मार्ग पर अवैध तमंचा और कारतूस के साथ अभियुक्त जीतेंद्र कुमार वर्मा पुत्र स्वर्गीय नंदकिशोर वर्मा निवासी सी-5 अलकापुरी कुर्सी रोड गुडंबा लखनऊ को धर दबोचा है।

पकड़े गए अभियुक्त की उम्र लगभग 26 वर्ष है। अभियुक्त के पास से एक अदद नाजायज तमंचा 12 बोर व 2 अदद जिंदा कारतूस 12 बोर बरामद की गई हैं।पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ आर्म्स एक्ट में कारवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है।

वही दूसरी तरफ पुलिस ने युवक को अवैध 315 बोर तमंचा और कारतूस के साथ भैसामऊ पहाड़पुर रोड से किया गिरफ्तार। प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि बीकेटी पुलिस के उप निरीक्षक सुरेश कुमार ने भैसामऊ पहाड़पुर रोड के बीच से इटौंजा के अकबरपुर के रहने वाले नंदकिशोर को अवैध तमंचा और कारतूस के साथ में गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक को सूत्रों के द्वारा जानकारी मिली थी कि एक युवक पहाड़पुर रोड और भैसामऊ के बीच में जा रहा है, जिसके पास अवैध असलहा है।

पुलिस के द्वारा तुरंत कार्यवाही किए जाने पर आरोपी को हिरासत में लिया गया। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 315 बोर का तमंचा और दो कारतूस बरामद हुई है।


रिपोर्ट- रामेश्वर दयाल अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *