लखनऊ विवेक खंड की त्रिमूर्ति होटल के कमरे में युवक ने खुद को मारी गोली, मौके से मिला सुसाइड नोट।

लखनऊ के थाना गोमती नगर अंतर्गत त्रिमूर्ति होटल में एक व्यक्ति ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
आपको बता दें कि पूरा मामला थाना गोमतीनगर अंतर्गत का है। यहां पर एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।
गोमती नगर में होटल त्रिमूर्ति पैलेस में खुद को गोली मारकर जिम ट्रेनर प्रवीण कुमार पांडे ने अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया।


आपको बता दें कि प्रभारी निरीक्षक गोमती नगर धीरज कुमार सिंह ने बताया की गोमती नगर अंतर्गत विवेक खंड त्रिमूर्ति होटल के एक कमरे में युवक ने खुद को गोली मार ली। जिसका नाम प्रवीण कुमार पांडे बताया जा रहा है, जो कि एक जिम ट्रेनर है।
आत्महत्या करने वाले प्रवीण कुमार पांडे के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। त्रिमूर्ति पैलेस में सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मामला गोमती नगर थाना अंतर्गत विवेक खंड स्थित होटल का है। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
त्रिमूर्ति होटल पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं। सुसाइड नोट के आधार पर तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। फिलहाल मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

रिपोर्ट – आरडी अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *