सदर विधायक सुरेश यादव जैदपुर में पार्टी की सम्मान बचाने में जुटे,किया गौरव रावत के लिए जनसंपर्क! The Indian opinion

जैदपुर विधानसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी गौरव रावत के जनसमर्थन में सदर विधायक धर्मराज सिंह उर्फ सुरेश यादव ने जैदपुर की रामपुर,बहादुर पुर,अंबरपुर,अल्लीपुर, मदारपुर,चचेरुवा,गुरैला, सिसवारा, जकरिया, समेत दर्जनों ग्रामसभाओं में जनसंपर्क अभियान चला लोगो से सपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील की।

इस दौरान विधायक धर्मराज ने कहा पूरे देश और प्रदेश में बीजेपी सरकार का अंधा कानून चल रहा है उससे आम जनमानस पूरी तरह से उब चुका है। दूसरी तरफ महंगाई चरम पर है जिससे लोगो को दो जून की रोटी भी नसीब नहीं हो रही।

उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी का नौजवान,गरीब,मजदूर और किसान विरोधी चेहरा अब उजगार हो चुका है।
देशभर में सभी वर्गो के लोग गुस्से में है।जैदपुर के लोगो को मिला है कि वह इन नफरत फ़ैलाने वाले लोगो को मुंह तोड़ जवाब दे सके।


विधायक धर्मराज ने पूर्व वर्ती सपा सरकार की नीतियों को याद दिलाते हुए कहा कि अब लोगो को महसूस हो रहा है कि उस राज में कितनी सहूलियतें मिल रही थी।कानून व्यवस्था कितनी दुरुस्त थी।
उन्होंने कहा कि बीजेपी मजहबी उन्माद फैला कर सिर्फ सत्ता हथियाना जानती है।जैदपुर का उपचुनाव इस बात का गवाह बनेगा की अब जनता बीजेपी के झूठे वादों के झांसे में नहीं आएगी।
इस अवसर पर मुख्य रूप से विक्की यादव,लल्लू यादव,मो रईस अहमद, प्रकाश यादव,हुमायूं नईम खां,उमेश यादव,उबैद आशु,ओम प्रभा बिट्टू,बाबुल मिश्रा,अमित यादव”आनंद”,अरविंद सिंह,मो इरफान,ओमकार प्रधान,संदीप यादव, कमल यादव, अनुज कुमार, प्रमुख मो रईस, शकील अहमद, राम प्रताप यादव, रामू समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।