हरदोई:- कोतवाली गेट पर ही पति-पत्नी व परिजनों में शुरू हो गया जूतमलात

-बवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

-सुलह समझौता को लेकर पति पत्नी व उनके परिजनों के बीच जमकर हाथापाई

-हंगामा मारपीट देख दौडकर पुलिस कर्मियों ने सुलझाया विवाद

हरदोई के शाहाबाद कोतवाली के सामने पति पत्नी व उनके परिजनों के बीच सुलह समझौता से पहले ही कोतवाली गेट पर जमकर मारपीट हो गयी।इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है और निरोधात्मक कार्यवाई में लग गयी है।

पति पत्नी व उनके परिजनों के बीच मारपीट और हंगामे का यह वीडियो शाहाबाद कोतवाली गेट का है।दरअसल शाहजहांपुर जनपद के हथौड़ा चौराहा निवासी रामकिशोर ने अपनी पुत्री किरण की शादी शाहाबाद कोतवाली के ग्राम सिकंदरपुर कल्लू निवासी विमलेश के साथ की थी। रामकिशोर ने बताया है कि विमलेश नशे का आदी है और इसी के चलते वह उसकी पुत्री किरण को आए दिन मारता पीटता है। बताया कि एक सप्ताह पहले ही उसने अपनी पुत्री को मायके बुला लिया था।

जिसके बाद विमलेश सोमवार को अपने 8 माह के बच्चे को चुपके से शाहजहांपुर से ले आया था।आज इसी बात को लेकर सुलह समझौता शाहबाद कोतवाली में होना था लेकिन कोतवाली में प्रवेश होने से पहले ही गेट पर ही पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर के विवाद हो गया जिसके बाद दोनों में मारपीट होने लगी।जब यह खबर कोतवाली के पुलिसकर्मियों को लगी तो पुलिसकर्मी आनन-फानन में दौड़े और मामले को शांत कराया। एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है और निरोधात्मक कार्यवाई में लग गयी है।

हरदोई से शिवहरि दीक्षित की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *