*11 साल की मासूम को अगवा कर मदरसे में बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात ..मौलवी ने बंधक बनाकर कई बार किया रेप.. पीड़ित परिवार ने लगाई मदद की गुहार*


मौलवी हर घंटे करता था रेप, बिना कपड़ों के पड़ी रहती थी फर्श पर
अभी रेप के मामले में आसाराम को हुई सजा की खबरों की आंच ठंडी भी नहीं हुई थी कि देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद से एक शर्मनाक खबर आयी है। 21 अप्रैल को घर निकली एक 11 साल की लड़की को मदरसे में कैद कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। सभी फोटो प्रतिकात्मक आभार Google

पुलिस ने साहिबाबाद के इस मदरसे से लड़की को बरामद कर लिया है, मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पीड़ित लड़की ने बताया कि एक लड़के और मौलवी ने उसके साथ कई बार रैप किया, रैप के बाद वह उसे एक कमरे में बंद कर देते थे, उसके चिल्लाने पर भी कोई उसकी मदद के लिये नहीं आया। पीड़िता को छुड़ाने के लिये जब पुलिस वहां पहुंची थी तो लड़की मात्र एक कपड़ा लपेटे फर्श पर पड़ी मिली।

पुलिस के अनुसार जिस कमरे से लड़की को बरामर किया गया है, वहां मौलवी कुछ कुछ देर के अंतराल पर आराम करने के लिये जाता था। आरोपी लड़के के काॅल रिकार्ड से पुलिस को जानकारी मिली कि वह लापता होने वाले दिन से लगातार पीड़ित लड़की के संपर्क में था, वहीं पुलिस इस बात का भी पता लगाने की कोशिष कर रही है कि कहीं मौलवी किडनैपिंग या मानव तस्करी जैसे कार्यों में तो लिप्त नहीं है।

घटना के अनुसार दिल्ली के गाजीपुर इलाके की रहने वाली 11 वर्षीय लड़की 21 तारीख की शाम को अचानक गायब हो गई। घरवालों ने बच्ची की तलाश शुरू और न मिलने पर गाजीपुर पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने लड़की की लोकेशन खंगाली तो वह साहिबाबाद के एक मदरसे की निकली। इसके बाद दिल्ली पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर मदरसे से लड़की और आरोपी मौलवी व नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के बाद मौलवी को छोड़ देने के मुद्दे पर दिल्ली में राजनीति गर्मा गई है, जहां बीजेपी नेताओं ने कैंडल मार्च निकाला, वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के कैडिंल मार्च पर टिवट्र पर तंज कसने में देर नहीं की।