राजकुमार राव-दुलकर सलमान की ‘गंस एंड गुलाब्स’ का दमदार टीजर रिलीज, फ्रांस का दिखा उत्साह मूवी को लेकर

राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘गन्स एंड गुलाब्स’ का टीजर आ गया है। यह एक डार्क कॉमेडी है जिसमें उनके साथ दुलकर सलमान भी नजर आने वाले हैं।  नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज का टीजर काफी दमदार है। टीजर में इस तथ्य को दिखाने की कोशिश की गई है कि हर व्यक्ति में एक स्याह पक्ष है और इसे अंदर रखा जाना बेहतर है। इस सीरीज में गुलशन देवैया और आदर्श गौरव भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

राव का वॉयसओवर कहता है (अनुवादित), “दुनिया में दो तरह के लोग होते हैं। एक आप हैं। और दूसरा आपके अंदर का बदमाश है।” खूनी स्क्रैप और गिरोह युद्ध के दृश्य हैं। एक विशेष रूप से परेशान करने वाले शॉट में, राव का चरित्र एक व्यक्ति के चेहरे पर कुल्हाड़ी से वार करता है और फिर उसे खून के छींटे के रूप में बाहर निकालता है। सलमान ने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। गौरव के चरित्र को उनके चेहरे पर एक स्वप्निल मुस्कान के साथ देखा जा सकता है।

यह श्रृंखला अनुराग कश्यप की ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के समान दिखती है, जिसमें कॉमेडी और आकस्मिक हिंसा का समान मिश्रण है। उस दो-भाग की फिल्म ने ग्रामीण हिंदी गढ़ में स्थापित कई फिल्मों और शो को प्रेरित किया, और उनमें से अधिकांश को मूल की सस्ती प्रतियों की तरह लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *