नोएडा की एक सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड से बदतमीजी करने वाली ‘गालीबाज’ महिला-

नोएडा की एक ‘गालीबाज’ महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड से अभद्र व्यवहार कर रही है, गंदी-गंदी गालियां दे रही है, यहां तक कि एक गार्ड की वर्दी खींचते हुए भी दिख रही है। आखिर कौन ये ‘गालीबाज’ महिला, सबके मन में यही सवाल है।

आरोपी महिला पेशे से वकील है. वह दक्षिणी दिल्ली के साकेत कोर्ट में वकालत करती है. शुरुआती पूछताछ में महिला ने बताया कि उसकी शादी हो चुकी है। भव्या की शादी साल 2016 में हुई थी. उसके पति का नाम कौस्तुभ चौधरी है. भव्या ने अपना मूल निवास दिल्ली के महरौली को बताया है। भव्या ने जेपी विशटाउन में तीन महीने पहले ही 901 नंबर का फ्लैट किराए पर लिया था।

घटना वाले दिन शाम 5-6 बजे के बीच वो अपनी कार सोसाइटी से बाहर निकाल रहीं थी. बताया जा रहा है कि सोसाइटी से निकलते वक्त जब गार्ड कार का नंबर लिख रहा था तब उसे कुछ देर की देरी हुई, क्योंकि वहां और गाड़ी भी मौजूद थी। जिससे भाव्या उसपर भड़क गई। और गाली-गलौज करने लगी।

कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर कर नोएडा पुलिस से कार्रवाई की मांग की। इसके बाद सेक्टर-126 थाने की पुलिस ने महिला भाव्या रॉय के खिलाफ FIR दर्ज की। फिर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद भाव्या को कोर्ट में पेश किया गया और कोर्ट ने भव्या को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

 

ब्यूरो रिपोर्ट ‘द इंडियन ओपिनियन’

Leave a Reply

Your email address will not be published.