नाम बदलकर युवती को फसया 2017 से कर रहा था उसका शोषण

राजस्थान के कोटा जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है। एक मुस्लिम युवक ने धर्म छिपाकर और नाम बदलकर युवती को प्यार के जाल में फंसाया। दो साल तक वह युवती के साथ संबंध बनाता रहा। पीड़िता को पता चला कि उसका प्रेमी दूसरे धर्म का है और दो बच्चों का पिता है उसने बात करना बंद कर दिया।

इसके बाद आरोपी प्रेमी ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। धमकी देकर उसे मिलने बुलाता और उसके साथ दुष्कर्म करता। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने उसे गला काटने की धमकी दी। आखिर में पीड़िता ने सात सितंबर को महावीर नगर थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। जिसके बाद से आरोपी पीड़िता पर केस वापस लेने का दबाव बनाया रहा है। ऐसा नहीं करने पर उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है।

25 साल की पीड़िता ने थाने में दी अपनी रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि वह सुल्तानपुर गांव की रहने वाली है। पिछले 10 साल से कोटा में रह रही है। युवती के साथ उसके भाई-बहन भी रहते थे, लेकिन तीन साल से वह अकेली रहकर यहां नौकरी कर रही है। 2017 में वह अपने गांव सुल्तानपुर गई थी। जहां उसका मोबाइल खराब हो गया तो उसने बंटी की दुकान पर सही होने के लिए दे दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *