विदेश जा सकेंगी जैकलीन फर्नांडीज, दिल्ली की अदालत ने दी इजाजत

ठग सुकेश चंद्रशेखर से संबंधित 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत मिली है। एक्ट्रेस ने एक कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने के लिए दुबई जाने की अनुमति कोर्ट से मांगी थी। कोर्ट ने एक्ट्रेस को इजाजत दे दी है। बता दें कि जैकलीन ने बीते बुधवार को दिल्ली की एक अदालत में आवदेन दायर किया था। आज उस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें दुबई जाने की अनुमति दे दी है।

गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडीज ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी हैं। लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की ओर से जैकलीन फर्नांडीज की जांच की जा रही है। ईडी कई बार एक्ट्रेस से इस मामले में पूछताछ कर चुकी है।

बता दें कि इससे पहले बीते वर्ष दिसंबर में भी जैकलीन ने अपने परिवार से मिलने के लिए विदेश जाने की अनुमति मांगी थी। लेकिन, फिर एक्ट्रेस ने विदेश जाने की अनुमति की अपनी याचिका वापस ले ली थी। इस बार जैकलीन ने फिर आवेदन किया, जिसमें कोर्ट ने उन्हें इजाजात दे दी है। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट ने एक्ट्रेस को राहत देते हुए ये आदेश भी दिया है कि विदेश यात्रा के दौरान जैकलीन जहां रहेंगी उन्हें उसकी जानकारी देनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *