विधायक दिनेश रावत ने छात्राओं को वितरित किए योगी सरकार की ओर से स्मार्टफोन!


बाराबंकी

लाला महादेव प्रसाद वर्मा बालिका महाविद्यालय हुसैनाबाद बाद में वितरण हुए स्मार्टफोन!

हैदरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में क्षेत्रीय विधायक दिनेश रावत ने बालिका महाविद्यालय में छात्राओं को स्मार्टफोन वितरण किया।

ब्लाक त्रिवेदीगंज क्षेत्र के लाला महादेव प्रसाद वर्मा बालिका महाविद्यालय हुसैनाबाद में छात्राओं को क्षेत्रीय विधायक दिनेश रावत ने स्मार्टफोन वितरण किया स्मार्टफोन मिलते ही छात्राओं के चेहरे खिल उठे।

विधायक दिनेश रावत ने कार्यक्रम में मौजूद छात्र छात्राओं अभिभावकों और शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में विभिन्न तरह की महत्वकांक्षी योजनाएं चलाई जा रही हैं जिनमें ना सिर्फ गरीब और असहाय व्यक्तियों के हित में समाहित है बल्कि कुछ योजनाएं समाज के दृष्टिकोण से भी महत्वपूर्ण हैं गरीबों के साथ साथ देश के युवाओं को साथ लेकर चलने वाली
योगी सरकार छात्र-छात्राओं के लिए विभिन्न तरह की योजनाएं शुरू कर चुकी है जिससे ना सिर्फ युवाओं का मनोबल बढ़ाया जा सके बल्कि उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा भी दी जा सके।

लोकप्रिय विधायक दिनेश रावत ने कहा कि, आज के समय में बिना इंटरनेट के जीवन की कल्पना भी नहीं की जा सकती क्योंकि इंटरनेट हर वर्ग के लोगों की आवश्यकता बन चुका है और इंटरनेट चलाने के माध्यम से मोबाइल से स्मार्टफोन टैबलेट और कंप्यूटर लोगों की जरूरत बन चुकी है ।

इस अवसर पर त्रिवेदीगंज मंडल अध्यक्ष सचिन वर्मा संस्थापक गणेश प्रसाद वर्मा प्रबंधक अंबिका प्रसाद वर्मा विद्यालय के छात्र वा समस्त स्टाफ मौजूद रहे।

द इंडियन ओपिनियन

आकाश यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *