इंदौर में प्रदर्शनकारियों ने फूंके शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण के पुतले, कहा-बैंन पठान


बॉलीवुड के बादशाह’ कहे जाने वाले शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म ‘पठान’ तथा उसके गीत ‘बेशर्म रंग…’ के खिलाफ इंदौर शहर में एक संगठन ने विरोध प्रदर्शन किया, और दोनों मशहूर अदाकारों के पुतले जलाए.

इंदौर के मालवा मिल चौराहे पर एकत्र होकर ‘वीर शिवाजी ग्रुप’ नामक संगठन के कार्यकर्ताओं ने ‘पठान’ के गीत ‘बेशर्म रंग…’ को लेकर विरोध प्रदर्शन किया और शाहरुख खान एवं दीपिका पादुकोण के पुतले फूंके. प्रदर्शनकारियों ने अगले साल जनवरी में रिलीज़ होने जा रही फिल्म पर प्रतिबंध की मांग की और आरोप लगाया कि इस गीत की विषयवस्तु से हिन्दू समुदाय अपमानित और आहत महसूस कर रहा है.
गृहमंत्री ने यह भी आरोप लगाया था कि दीपिका पादुकोण दिल्ली के जवारहलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में कथित ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ के समर्थन में पहुंची थीं. उन्होंने कहा था कि इस कदम के बाद अभिनेत्री की मानसिकता पहले ही सबके सामने आ चुकी है.

मिश्रा ने शाहरुख खान पर भी निशाना साधते हुए कहा, “यह अच्छी बात है कि वह (शाहरुख खान) हाल ही में माता वैष्णोदेवी के दर्शन करने गए थे… मगर एक तरफ वह माताजी के दर्शन करने जाते हैं, तो दूसरी तरफ महिला अदाकारों को अपनी फिल्मों में बिकिनी में ले आते हैं, यह भी ठीक नहीं है…”

ब्यूरो रिपोर्ट द इंडियन ओपिनियन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *