सीतापुर: टूटी पुलिया को लेकर ग्रामीणों ने सेवता विधायक ज्ञान तिवारी की गाड़ी को घेरा।

रिपोर्ट –  आरडी अवस्थी (राजा भैया)

सीतापुर के बिसवाँ में जहांगीराबाद चौराहे की टूटी पुलिया को लेकर सेवता  विधायक ज्ञान तिवारी की गाड़ी को घेरा। विधायक ने पी डब्लू डी अधिकारीयो को फटकार लगाते हुए जल्द कार्य करने के दिये निर्देश।


जहांगीराबाद कस्बे के चौराहे पर टूटी पुलिया से आए दिन लोग गिरकर चोटिल हो रहे थे जिससे परेशान ग्रामीणों ने सेवता विधायक ज्ञान तिवारी की गाड़ी को रोककर उनसे इस पुलिया को ठीक करने की गुहार लगाई उन्होंने गाड़ी का घेराव कर उन्हें रोका जब विधायक ज्ञान तिवारी रामपुर मथुरा से वापस लखनऊ जा रहे थे विधायक ज्ञान तिवारी ने अधिशासी अभियंता पी डब्ल्यू डी को फोन करते हुए उन्हें फटकार लगाते हुए स्वीकृत कार्य को जल्दी प्रारंभ करने की बात कही।


विधायक ज्ञान तिवारी रामपुर मथुरा से वापस लखनऊ जा रहे थे, तब कस्बा जहांगीराबाद के लोगों ने उनकी गाड़ी को रोक लिया और समस्या का समाधान करने की बात कही। विधायक सेवता ज्ञान तिवारी ने जल्द ही कार्य करवाने की बात कही।


रेउसा बिसवां मार्ग पर जहांगीराबाद कस्बे में मुख्य चौराहे पर टूटी पुलिया से आए दिन लोग गिरकर गंभीर घायल हो रहे हैं। साथ ही उस टूटी पुलिया की वजह से जहांगीराबाद कस्बे में जलभराव हो रहा है। लोगों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।


परेशान ग्रामीणों ने विधान सभा सेवता विधायक ज्ञान तिवारी की गाड़ी को रोककर उनका घेराव कर उनसे समस्याओं के बारे में बात कही।
विधायक ने इस कार्य को जल्द ही प्रारंभ करने का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *