बाराबंकी में संदिग्ध विस्फोट से प्राथमिक विद्यालय की रसोई हुए ध्वस्त पुलिस जांच में जुटी “द इंडियन ओपिनियन” के लिए मोहम्मद शकील की ब्रेकिंग न्यूज़*


ज़ैदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम टिकरा उसमा में सोमवार की शाम सात बजे गाव के बीच में स्थिति प्रथिमिक स्कूल में अचानक तेज धमका होता है । तेज़ आवाज सुन कर भगदड़ मच गई लोग भाग कर अपने घरों में छिप गए । कुछ देर बाद लोग धमाका होने वाली जगह पर पहचे लोगों ने सोचा कि स्कूल के किचन में रखा सिलेंडर फट गया । पूरे क्षेत्र में अफवाह फैल गई कि स्कूल में गैस सिलेंडर फट गया । गाव में विस्फोटक होने की जानकारी मिलने और पुलिस विभाग में भी हड़कम मच गया ।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों के साथ देखा कि सिलेंडर सुरक्षित रखा है फिर सभी मे दहशत फैल गई कि आखिर विस्फोट किस चीज से हुआ है लोग बम व हथगोले रखे होने की बात पर भी चर्चा करने लगे ।


अचानक हुए तेज़ धमाके होने पर लोग तरह तरह की बाते कर रहे थे । पहले पुलिस भी मामला संदिग्ध बता रही थी लेकिन जाच करने के बाद कोतवाल धनंजय सिंह ने कहा कि किचन में गैस बन गई थी इसलिए धमाका हो गया है । हालांकि लोग संदिग्ध विस्फोट पर तरह तरह की चर्चाएं कर रहे है ।