*लालू प्रसाद के बेटे की शादी से लौट रहे राजद के तीन नेताओं सहित चार लोगो की सड़क हादसे में मौत*


अररिया : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी से लौट रहे राजद नेताओं समेत चार लोगों की अररिया स्थित एनएच-57 पर पोठिया ब्रिज के समीप रविवार की सुबह सड़क हादसे में मौत हो गयी. बताया जाता है कि सभी मृतक किशनगंज के निवासी थे. मृतकों में पूर्व मंत्री इस्लामुद्दीन बागी के पुत्र इकरामुद्दीन, राजद जिलाध्यक्ष इंतेखाब आलम, दिघलबैंक प्रखंड अध्यक्ष पप्पू शामिल हैं. वहीं, चालक की पहचान नहीं पायी है. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है. 

जानकारी के मुताबिक, एनएच-57 पर पोठिया ब्रिज के समीप रविवार की सुबह सड़क हादसे में चार लोगों की मौत मौके पर हो गयी. हादसे में मारे गये सभी लोग किशनगंज के बताये जाते हैं. बताया जाता है कि सभी लोग राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप की शादी समारोह से लौट रहे थे. मरनेवालों में किशनगंज के राजद जिलाध्यक्ष इंतेखाब आलम, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री इस्लामुद्दीन बागी का पुत्र इकरामुद्दीन बागी और दिघलबैंक प्रखंड के राजद प्रखंड अध्यक्ष पप्पू शामिल हैं. वहीं, स्कॉर्पियो चालक की पहचान अब तक नहीं हो पायी है. 
सूचना मिलते ही फारबिसगंज पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. दुर्घटना कैसे हुई है, इसका खुलासा नहीं हो पा रहा है. कुछ लोगों का कहना है कि स्कॉर्पियो के चालक को नींद आ गयी. इससे असंतुलित हो कर गाड़ी दूसरी लेन में चली गयी और पलट गयी. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच टक्कर हुई है. स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गये हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के पॉकेट से निकले कागजात से शव की पहचान की. मृतक के परिजनों को
सूचना दे दी गयी है.